Nawada News: ब्यूटी पार्लर में घुसकर संचालिका की चाकू गोदकर हत्या, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Nawada News: ब्यूटी पार्लर में घुसकर संचालिका की चाकू गोदकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

बिहार के नवादा जिला के नगर थाना क्षेत्र एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार की शाम अपराधियों ने एक ब्यूटी पार्लर में घुस कर पार्लर की संचालिका की कई बार चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

(फाइल फोटो)

नवादा: बिहार के नवादा जिला के नगर थाना क्षेत्र एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार की शाम अपराधियों ने एक ब्यूटी पार्लर में घुस कर पार्लर की संचालिका की कई बार चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस अब मामले की छानबीन में जुटी है.

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, सुदामा नगर मोहल्ले में बदमाशों ने पार्लर में घुसकर पार्लर की संचालिका को चाकू से गोद डाला.मृतक महिला की पहचान राजकुमार प्रसाद की पत्नी श्वेता कुमारी के रूप में हुई है. बदमाशों ने महिला के शरीर पर एक दर्जन से अधिक वार किए. महिला खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. मृतका के पति फल बेचने का काम करते हैं.

नवादा (सदर) एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि घटनास्थल से तीन छोटे आकार के चाकू और खून लगे कुछ कपड़े बरामद हुए हैं.शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है.महिला के परिजनों से आरंभिक पूछताछ में और आसपास के सीसीटीवी फुटेज से कुछ सूत्र हासिल हुए हैं, जिनके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. इसके अलावा वो जल्द से जल्द अपराधी पकड़ने की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वो जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लेंगे.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news