Nawada News: नवादा में पेड़ से झूलता मिला 25 वर्षीय युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

Nawada News: नवादा में पेड़ से झूलता मिला 25 वर्षीय युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

Nawada News: बिहार के नवादा में एक युवक का शव पेड़ से फांसी का फंदा लगा झूलता हुआ हिसुआ पुलिस ने बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नवादा: Nawada News: बिहार के नवादा में एक युवक का शव पेड़ से फांसी का फंदा लगा झूलता हुआ हिसुआ पुलिस ने बरामद किया है. जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं इलाके के घटना की सूचना के बाद सनसनी फैल गई. मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

यह घटना जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के घुरिहार गांव के बघार के आहर के समीप शीशम के एक पेड़ से 25 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने बरामद किया किया है. मृतक का शव सफेद रंग के कपड़े से फांसी का फंदा बनाकर लटका हुआ था. मृतक की हत्या हुई है या आत्महत्या इसका खुलासा पुलिस ने नहीं किया है. इस शव को देखकर स्थानीय लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रह रहे हैं. 

शव को देखकर स्थानीय कुछ लोग इसे हत्या कर पेड़ से टांग देने की बात कर रहे हैं, तो कोई आत्महत्या की बात कह रहे हैं. कोई पारिवारिक कलह से आत्महत्या तो कोई प्यार-मोहब्बत की बात कर आत्महत्या करने की बात कर रहे हैं. कुल मिलाकर मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है.

दो दिन पूर्व बाहर से गांव आया था मृतक
मृतक के पिता नंदकिशोर चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक छोटू कुमार मेरा बेटा है. दो दिन पूर्व बाहर से गांव आया था. शाम को घर में हीं था, लेकिन रात को कैसे बाहर गया उसका पता नहीं चला. रात्रि में काफी खोजबीन किया, लेकिन पता नहीं चला और सुबह में फांसी से लटका शव होने का पता चला.

हिसुआ थाना अपर थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पू ने बताया कि गांव वालों द्वारा फोन से सूचना मिली थी कि घुरिहर गांव के बघार के आहर के समीप एक शीशम के पेड़ से युवक का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ है. सूचना के बाद हिसुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है. मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है, प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के आवेदन के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. बहरहाल कानूनी प्रक्रिया पूरी किया जा रहा है.
इनपुट- यशवन्त सिन्हा

यह भी पढ़ें- Siwan News: सीवान में चोरों ने ज्वेलर्स दुकान में की भीषण चोरी, करीब 10 लाख के जेवरात लेकर फरार

Trending news