Nawada Crime News: मिर्जापुर टोली के समीप मिला अज्ञात शव, मची सनसनी
Advertisement

Nawada Crime News: मिर्जापुर टोली के समीप मिला अज्ञात शव, मची सनसनी

नवादा में एक अज्ञात व्यक्ति का शव रेलवे पुल के नीचे से पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. शव के पास भीड़ इकट्ठा हो गई है. सभी लोग पहचान करने में जुट गए.

(फाइल फोटो)

नवादा: नवादा में एक अज्ञात व्यक्ति का शव रेलवे पुल के नीचे से पुलिस ने बरामद किया है. शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. शव के पास भीड़ इकट्ठा हो गई है. सभी लोग पहचान करने में जुट गए. बहरहाल शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है.

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना नवादा जिले के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के न्यू मिर्जा टोली रेलवे पुल के नीचे की है ,जहां एक अज्ञात व्यक्ति का शव लावारिश अवस्था में बरामद किया गया है. शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों के सहयोग से स्थानीय थाना को सूचना दिया गया. सूचना पर बुंदेलखंड थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

आशंका जताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति रेलवे पुल से पैदल पार कर रहा था, तभी पुल से नीचे गिर गया होगा. जिससे व्यक्ति की मौत हो गई होगी. समाचार संप्रेषण तक शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है. पुलिस शव की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने मृतक के पास से फोन बरामद कर लिया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द से जल्द शव की पहचान हो जाएगी. 

बुंदेलखंड थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने कही ये बात

बुंदेलखंड थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पुल के नीचे एक व्यक्ति का शव रहने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा मोबाइल पर दिया गया था ,जिसके बाद मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  सदर अस्पताल लाए हैं. शव का पहचान नहीं हो सका है. पहचान के लिए शव को रखा जाएगा. पुलिस द्वारा कानूनी प्रक्रिया पूरी किया जा रहा है. 

Trending news