Nawada News: 2 दिन से लापता व्यक्ति का शव तालाब से बरामद, परिजनों ने हत्या कर फेंकने का लगाया आरोप
Advertisement

Nawada News: 2 दिन से लापता व्यक्ति का शव तालाब से बरामद, परिजनों ने हत्या कर फेंकने का लगाया आरोप

Nawada News: बिहार के नवादा में तालाब से पुलिस ने एक व्यक्ति के शव को बरामद किया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई. वहीं परिजनों ने कहा कि कहीं और हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है.

लापता व्यक्ति का शव तालाब से बरामद

नवादाः Nawada News: बिहार के नवादा में तालाब से पुलिस ने एक व्यक्ति के शव को बरामद किया है. शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई. वहीं परिजनों ने कहा कि कहीं और हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है. 

बहरहाल सिरदला और रजौली थाने की पुलिस समेत रजौली डीएसपी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा है. यह घटना नवादा जिले के लौंद गांव के बघार के पास का है, जहां एक व्यक्ति के शव को पुलिस ने तालाब से निकाला है. मृतक की पहचान सिरदला थाना क्षेत्र के नरौली बड़ागांव  ग्राम निवासी 48 वर्षीय भोला सिंह के रूप में की गई है. बताया गया है कि मृतक लौंद बाजार में ही किराए के एक मकान में रहता था. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. 

मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक रविवार की शाम से ही गायब था. जिसकी काफी खोजबीन भी की गई. जब युवक के बारे में जनसंपर्क और परिवारजनों के यहां पता किया गया तो उसकी कुछ भी जानकारी नहीं मिली और आज तालाब में युवक का शव बरामद हुआ. परिजनों ने हत्या कर शव को तालाब में फेंक देने का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि हत्यारों द्वारा साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से ऐसा किया गया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अनुसंधान के बाद हत्या के कारणों का होगा पता
घटनास्थल पर पहुंचे रजौली डीएसपी पंकज कुमार ने मुआयना किया और कहा कि प्रथम दृष्टया तालाब में डूबकर मरने की बात सामने आ रही है. क्योंकि शव के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है. परिवार वाले हत्या कर देने का आरोप लगा रहे है. आवेदन के आधार और पुलिस अनुसंधान तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो जाएगा.
इनपुट- यशवंत सिन्हा 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में 9 लाख वोटर्स पहली बार देंगे वोट, पिछले चुनाव से जानें फर्स्ट टाइम वोटर की पहली पसंद कौन?

Trending news