Durga Visarjan Yatra: मुंगेर में दुर्गा विसर्जन यात्रा में अराजकता फैलाने वाले 13 लोगों की पहचान हुई, अब जाएंगे जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1938894

Durga Visarjan Yatra: मुंगेर में दुर्गा विसर्जन यात्रा में अराजकता फैलाने वाले 13 लोगों की पहचान हुई, अब जाएंगे जेल

Munger News: वायरल हुए वीडियो फुटेज के जरिए उपद्रव में शामिल 13 लोगों की पहचान कर पुलिस गिरफ्तारी में जुटी है. अन्य की भी पहचान कराई जा रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Munger Crime News: मुंगेर के जमालपुर में दुर्गा पूजा विसर्जन शोभा यात्रा के दौरान कुछ अराजक तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की थी. ये लोग सभी यात्राओं को जबरन रोक रहे थे और समिति के लोगों से बदतमीजी कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो भी वायरल हुआ था. हालांकि, पुलिस की सक्रियता से त्योहार शांति पूर्वक निपट गया था. अब पुलिस ने उन 13 लोगों की पहचान कर ली है जो उस उपद्रव में शामिल थे. पुलिस सभी की गिरफ्तारी में भी जुट गई है. पुलिस सूत्रों की मानें तो अराजक तत्वों की संख्या और भी बढ़ सकती है.

थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. फुटेज के संबंध में उन्होंने बताया कि वीडियो में शामिल 13 लोगों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश में पुलिस टीम जुटी हुई है. अन्य आरोपियों की भी पहचान कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि अराजकता फैलाने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. इतना ही नहीं दुर्गा पूजा के बाद काली पूजा शांति व सौहार्द वातावरण में कराने को लेकर मुंगेर जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई. 

ये भी पढ़ें- Samastipur News: नाबालिग अपहरण मामले जामा मस्जिद का इमाम गिरफ्तार, थाने के बाहर लगी समर्थकों की भीड़

इस बैठक में जमालपुर प्रतिमा विसर्जन समिति एवं मुंगेर विसर्जन समिति के पदाधिकारियों सहित मुंगेर सदर अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार, एसडीपीओ राजेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे. बैठक में डीएम ने कहा कि काली की प्रतिमाएं किस दिन और कितने बजे सड़कों पर निकलेगी, इसका चार्ट तैयार पहले से कर लें और पूजा समितियों के बीच टाइम टेबल की जानकारी दें, ताकि शांति व सौहार्दापूर्ण वातावरण में ससमय माता का विसर्जन कार्यक्रम संपन्न हो सके.

Trending news