मुंगेर: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, सिर धड़ से अलग, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

मुंगेर: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, सिर धड़ से अलग, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

जमालपुर-किऊल रेलखंड स्थित दशरथपुर स्टेशन पश्चिम आउटर सिग्नल के पास एक युवक का शव मिला है. सिर और धड़ अलग है. युवक की पहचान जमुई गांव निवासी मुरारी प्रसाद सिंह के पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में हुई है. 

मुंगेर: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, सिर धड़ से अलग, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मुंगेर : जमालपुर-किऊल रेलखंड स्थित दशरथपुर स्टेशन पश्चिम आउटर सिग्नल के पास एक युवक का शव मिला है. सिर और धड़ अलग है. युवक की पहचान जमुई गांव निवासी मुरारी प्रसाद सिंह के पुत्र प्रशांत कुमार के रूप में हुई है. 

परिवार वालो ने जताई हत्या की आशंका
प्रशांत मुंगेर जिला धरहरा प्रखंड के भलार गांव में बचपन से अपने नाना पालो सिंह के यहां रहता था. गुजरात अहमदाबाद रेलवे के ग्रुप डी में तैनात था. कल शाम अहमदाबाद जाने के लिए घर से निकला था. परिवार वालो ने हत्या की आशंका जताई है. जमालपुर रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. 

घर से निकला था अहमदाबाद जाने के लिए 
परिवार वालों का कहना है कि प्रशांत कल रात में अहमदाबाद जाने के लिए घर से निकला था. शव के पास से कोई बैग और सामान बरामद नहीं हुआ है. ऐसे में सवाल यह भी है कि जब प्रशांत अहमदाबाद जाने के लिए निकला था तो उसका सामान कहां गया. रेल पुलिस ने परिवार वालों को घटना की सूचना देते हुए मुंगेर सदर अस्पताल बुलाया है. 

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव
जमालपुर रेल थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक से युवक का शव मिला है. घटना मंगलवार की सुबह की है. रेल पुलिस के अनुसार दशरथपुर पश्चिम आउटर सिग्नल के डाउन रेलवे ट्रैक पर मिला है. रेल पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया से मामला खुदकुशी का लग रहा है. रेल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

2019 में हुई थी शादी 
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक प्रशांत की शादी 2019 में खड़गपुर प्रखंड के बनहरा गांव में हुई थी. उसके दो बच्चे है, लेकिन परिवार के सदस्य कुछ नहीं बोल रहे है.
इनपुट-प्रशांत कुमार

यह भी पढ़ें- मधेपुरा में उत्पाद विभाग की छापेमारी, 67 लीटर देशी शराब के साथ 6 कारोबारी समेत 11 लोग गिरफ्तार

Trending news