Jitan Sahani murder: पिता की हत्या वाली जगह पहुंचे मुकेश सहनी, पथराई आंखों से देख रहे थे खून से सनी दीवारें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340478

Jitan Sahani murder: पिता की हत्या वाली जगह पहुंचे मुकेश सहनी, पथराई आंखों से देख रहे थे खून से सनी दीवारें

Mukesh Sahni Father murder: बिरौल डीएसपी मनीष चन्द्र चौधरी आज फिर पहुंचे घटना स्थल पर पहुंचे. उनके साथ फोरेंसिक टीम भी कमरे का फिर से निरीक्षण किया. पुलिस मामले की जांच गहन जांच से कर रही है. जीतन सहनी के मकान के पीछे जहां संदूक फेंका गया था वहां पर पानी भरा है. पुलिस पम्प लगाकर पानी निकलवाने में लगी है, जिस तेजदार हथियार से हत्या की गयी उसकी तलाश भी पुलिस कर रही है.

पिता की हत्या वाली जगह पहुंचे मुकेश सहनी

Jitan Sahani murder: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी 17 जुलाई, 2024 दिन बुधवार को अपने पिता की हत्या वाली जगह पहुंचे. यहां पहुंचकर वह दीवरों को निहारते रहे. उनकी आंखें गम में डूबी हुई थी. वह अपने पिता को खोज रही थी. लग रहा था कि जैसे वह यहीं कहीं हैं. इससे पहले मुकेश सहनी ने कहा कि था कि पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है. उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है. हमारी आत्मा रो रही है.

दरअसल, मिथला प्रक्षेत्र के डीआईजी बाबू राम एसएसपी जगुनाथ रेड्डी, बिरौल डीएसपी मनीष चन्द्र चौधरी आज फिर पहुंचे घटना स्थल पर पहुंचे. उनके साथ फोरेंसिक टीम भी कमरे का फिर से निरीक्षण किया. पुलिस मामले की जांच गहन जांच से कर रही है. जीतन सहनी ने पैसे नहीं देने वाले की बाइक को अपने घर पर रखा था. पुलिस दोनों बाइक को जब्त कर उठा ले गई. वहीं, चार लोग हिरासत में लिए गए हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

जीतन सहनी के मकान के पीछे जहां संदूक फेंका गया था वहां पर पानी भरा है. पुलिस पम्प लगाकर पानी निकलवाने में लगी है, जिस तेजदार हथियार से हत्या की गयी उसकी तलाश भी पुलिस कर रही है. मिथला प्रक्षेत्र के डीआईजी बाबू राम ने हत्या के कारणों को साफ रूप से तो नहीं बताया, लेकिन पैसे की लेनदेन में बाइक जब्त करने के बात कही. वैपन खोजने के लिये पानी निकलवाने की भी बात कही और सभी कड़ियों को जोड़ने के लिये थोड़ा समय भी मांगा.

बता दें कि 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार को मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या घर पर की गई थी. इस हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है.

Trending news