Jitan Sahani Murder: गिरवी बाइक छुड़ाने आए थे 4 लोग जीतन सहनी के घर! पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339529

Jitan Sahani Murder: गिरवी बाइक छुड़ाने आए थे 4 लोग जीतन सहनी के घर! पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

Mukesh Sahani Father Murder: दरभंगा पुलिस को मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में बड़ी लीड मिलने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Mukesh Sahani Father Murder

दरभंगा: Mukesh Sahani Father Murder: दरभंगा पुलिस को मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में बड़ी लीड मिलने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस पूछताछ में पुलिस को अहम जानकारी मिली है.

पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया
पुलिस सूत्रों के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इन चारों को हिरासत में लिया है. मुकेश सहनी के घर मे लगे सीसीटीवी में ये चारों साढ़े दस से 11 बजे के बीच उनके घर में जाते दिखे हैं. कुछ देर रहने के बाद वे बाहर निकले हैं. बताया जा रहा है कि इनमें से दो लोगों को जीतन सहनी ने ब्याज पर पैसा दिया था. इन दोनों ने दो दिन पहले जीतन साहनी को धमकी भी दी थी.

बंधक बाइक छुड़ाने आए थे चार लोग
बताया जाता है कि सूद पर उधार लिए पैसे के बदले सिक्योरिटी के रूप में इनमें से एक की बाइक जीतन साहनी के पास बंधक में थी. जिसे छुड़ाने की बात करने ये चारों सोमवार की रात उनके घर गए थे.

मकान के बाहर मिला संदूक
पुलिस की कड़ी पूछताछ में कुछ और भी तथ्य सामने आए हैं. मकान के बाहर मिली संदूक में पैसे और कई कागजात भी मिले हैं. इसके साथ ही तीन गिलास मिले हैं. जिनमें पाए गए पेय पदार्थ की जांच भी पुलिस कर रही है.

सभी बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस 
हिरासत में लिए गए चारों संदिग्धों से पूछताछ में पुलिस को कई अन्य जानकारी भी मिली है. जिसका खुलासा करने में पुलिस फिलहाल परहेज करती दिख रही है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

चोरी और पुरानी रंजिश में हत्या?
बता दें कि 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार सुबह विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की चाकू से गोदकर हत्या की खबर फैलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि चोरी और पुरानी रंजिश में हत्या की गई हो. वारदात के वक्त मुकेश सहनी मुंबई में थे.
इनपुट- मुकेश कुमार, दरभंगा 

यह भी पढ़ें- Mukesh Sahani Father Murder: आखिर जीतन सहनी का क्यों हुआ मर्डर? इस मामले में अबतक क्या-क्या हुआ 10 प्वाइंट में समझें

Trending news