Jitan Sahani Murder Case: जीतन सहनी हत्याकांड में नया मोड़, सूद के बाद शराब का एंगल सामने आया, 3 अन्य आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2344239

Jitan Sahani Murder Case: जीतन सहनी हत्याकांड में नया मोड़, सूद के बाद शराब का एंगल सामने आया, 3 अन्य आरोपी गिरफ्तार

Jitan Sahani Murder Case: दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेडी ने बताया कि मृतक के घर से 38 शराब के पाउच बरामद किए गए, जिन्हें जांच के लिए एफएसएल को भेजा गया है. उन्होंने कहा कि जिन तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें से दो ने मृतक जीतन सहनी से ब्याज पर पैसे लिए थे.

जीतन सहनी हत्याकांड में नया मोड़

Jitan Sahani Murder Case: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अब नया मोड़ सामने आया है. इस केस में ब्याज पर पैसे देने की थ्योरी के बाद अब शराब का एंगल भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मृतक जीतन सहनी के घर से देसी शराब के 38 खाली पाउच बरामद किए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने अब तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के जिरात गांव के मोहम्मद सितारे, मोहम्मद छोटे लहेरी और मोहम्मद आजाद के रूप में हुई है. इससे पहले पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया था.

दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेडी ने बताया कि जिन तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें से दो ने मृतक जीतन सहनी से ब्याज पर पैसे लिए थे. उन्होंने बताया कि मृतक के घर के पीछे से बरामद लाल रंग की संदूक से 24 कागजात बरामद किए गए थे. उनमें दो जमीन के कागजात हैं, जबकि 21 कागजात रुपये के लेनदेन से जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी मोहम्मद सितारे ने पुलिस को बताया कि उसने मृतक जीतन सहनी से 20 हजार रुपये उधार लिए थे और बदले में अपनी बाइक और जमीन के कागजात गिरवी रखे थे. इसी तरह से दूसरे आरोपी मो. छोटे लहेरी ने भी ब्याज पर उधार पैसे लिए थे. 

ये भी पढ़ें- ना हथियार मिला ना अन्य आरोपी, जीतन सहनी हत्या मामले में अब भी कई सवाल अनसुलझे

वहीं मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की बीवी नजराना खातून ने अपने पति को निर्दोष बताया है. उसने कहा कि मेरा पति बिल्कुल निर्दोष है. जीतन सहनी और मेरे शौहर के बीच चाचा और भतीजे जैसा रिश्ता था. जीतन सहनी भांग, गांजा, शराब जैसे नशे का सामान बेचते थे. गांव का बच्चा-बच्चा यह जानता है और बोल सकता है. वह खुद भी शराब पिया करते थे और काजिम अंसारी को जबर्दस्ती शराब पिलाया करते थे. यह बात आसपास के लोग भी जानते हैं.

Trending news