Jitan Sahani Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या का मुख्य आरोपी काजिम अंसारी गिरफ्तार, बताई हत्या की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340688

Jitan Sahani Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या का मुख्य आरोपी काजिम अंसारी गिरफ्तार, बताई हत्या की वजह

Mukesh Sahani Father Murder: जगुनाथ रेड्डी बताया कि हत्या से पहले काजिम अंसारी ने बढ़ते ब्याज कम करने को कहा था, लेकिन जीतन सहनी ने ब्याज कम नहीं किया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद काजिम अंसारी अपने अन्य साथी के साथ जीतन सहनी के घर रात में चुपके से प्रवेश किया. कागजात लेने के दौरान जीतन सहनी से विवाद हुआ. इस विवाद के बाद चाकू से वार कर हत्या कर दिया.

Jitan Sahani की हत्या का आरोपी काजिम अंसारी गिरफ्तार

Jitan Sahani Murder: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. साथ ही पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दरभंगा जिले के धनश्यामपुर थाने के सुपौल बाजार से काजिम अंसारी को गिरफ्तार किया है. काजिम अंसारी पर जीतन सहनी की हत्या करने का आरोप है.

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी बताया कि काजिम अंसारी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. हत्या का मुख्य कारण सुद पर पैसा लेना और ब्याज कम करने का मामला है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने बताया कि जीतन सहनी से काजिम अंसारी ने 2022 में लाख रुपया लिया था. दूसरी बार 2023 में 50 हजार रुपया लिया, जो चार परसेंट के ब्याज पर था. रुपए देने के बदले जमीन का कागजात जीतन सहनी के पास गिरवी था.

जगुनाथ रेड्डी बताया कि हत्या से पहले काजिम अंसारी ने बढ़ते ब्याज कम करने को कहा था, लेकिन जीतन सहनी ने ब्याज कम नहीं किया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ. इसके बाद काजिम अंसारी अपने अन्य साथी के साथ जीतन सहनी के घर रात में चुपके से प्रवेश किया. कागजात लेने के दौरान जीतन सहनी से विवाद हुआ. इस विवाद के बाद चाकू से वार कर हत्या कर दिया.

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी बताया कि आरोपी काजिम अंसारी ने अन्य बताए साथियों के नाम बताए हैं. पुलिस अन्य आरोपी की तलाश कर रही है. बता दें कि बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की सोमवार की देर रात निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. मंगलवार की सुबह इनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया था.

Trending news