Bihar Crime: मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गैंग का दो बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गैंग का दो बदमाश गिरफ्तार

Bihar Crime: तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात लारेंस विश्नोई और विक्रम बरार गैंग के दो बदमाश को मोतिहारी पुलिस ने रक्सौल से गिरफ्तार कर लिया है.

फाइल फोटो

मोतिहारी: Bihar Crime: तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात लारेंस विश्नोई और विक्रम बरार गैंग के दो बदमाश को मोतिहारी पुलिस ने रक्सौल से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के पास से हथियार भी बरामद हुआ है. 

बता दें कि लारेंस के भाई अनमोल विश्नोई के कहने पर अम्बाला थाना क्षेत्र के आप नेता से शशांक ने 50 लाख की रंगदारी मांगी थी और नहीं मिलने पर फायरिंग किया था. जिसको लेकर आप नेता ने अम्बाला थाना में एफआईआर दर्ज करवाया था. घटना के बाद से शशांक पाण्डेय नेपाल में रह रहा था आज वो रक्सौल के त्रिभुवन साह के बुलाने पर रक्सौल आया था. जहां मोतिहारी पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में बहू को प्रेमी से मिलने का किया विरोध, ससुर की हुई हत्या

लारेंस विश्नोई गैंग का बदमाश मोतिहारी में अपना गैंग बनाने आज रक्सौल पहुंचा था. गिरफ्तार सरगना की पहचान शशांक पांडेय और त्रिभुवन साह के रूप में हुई है. गिरफ्तार अपराधी बिहार में बड़ी योजना को अंजाम देने के फिराक में थे लेकिन पुलिस ने इनके प्लान को नाकाम कर दिया. ये दोनों राजस्थान के कई कांड में वांछित हैं. 22 अक्टूबर को पुलिस को इस बात की गुप्त सूचना मिली थी कि गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और बिक्रमजीत सिंह उर्फ विक्रम बरार ग्रुप के सक्रिय अपराधी को हथियार के साथ रक्सौल थाना क्षेत्र में देखा गया है, जो अपराध की किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है.

इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी ने टीम को निर्देश दिया कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी हो. इसके लिए टीम ने कार्रवाई शुरू की नाकाबंदी करते हुए छापेमारी की और दो कुख्यात अपराधी को हथियार एवं कारतूस के साथ रक्सौल थानाक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. रक्सौल थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शशांक पाण्डेय और त्रिभुवन साह के रूप में हुई है. दोनों के पास से 9एमएम का पिस्टल, 2100 का नेपाली करेंसी, इंडियन करेंसी और बाइक बरामद किया गया है.  
  

Trending news