सरपंच के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, विधायक ने अपनी ही सरकार की कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1333708

सरपंच के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, विधायक ने अपनी ही सरकार की कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

 मामला सरपंच के घर में घुसकर हत्या व लूट की घटना के बाद का है. विधायक रामरतन सिंह ने कहा कि बेगूसराय में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है.

 

सरपंच के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, विधायक ने अपनी ही सरकार की कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

बेगूसराय : बिहार में कानून व्यवस्था के बारे में पूछे गए सवाल पर तेघड़ा विधायक रामरतन सिंह के जवाब पर बवाल खड़ा हो गया. मामला बिहार के बेगूसराय का है, जहां शुक्रवार की रात सरपंच के घर में घुसकर हत्या व लूट की घटना के बाद का है. असल में विधायक रामरतन सिंह ने अपनी ही सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है. यही कारण है कि जिले में लूट, हत्या, अपहरण जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. जिले में पुलिस सुस्त पड़ी है. विधायक द्वारा जिले में पुलिस की विधि व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने के बाद जिले समेत बिहार की राजनीति में बवाल मच गया है. 

बड़े भाई को गोली मारकर किया घायल
जानकारी के अनुसार मामला तेघड़ा थाने के बनहारा गांव का है. शुक्रवार की रात सरपंच के घर में घुसकर लूटपाट की वारदात को अजांम दिया गया. इसके दौरान ही अपराधियों ने सरपंच के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी ,वहीं बड़े भाई को गोली मारकर घायल कर दिया गया. सुबोध राय द्वारा जब लूटपाट का विरोध किया गया तो उसको भी अपराधियों ने लाठी डंडे एवं लोहे की रॉड से पीट-पीटकर घायल कर दिया. इस हत्या के बाद तेघड़ा विधायक रामरतन सिंह ने जिला पुलिस की सुस्त पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ जमकर हमला बोल दिया है.

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे विधायक 
विधायक ने कहा है कि बनहारा गांव की घटना साफ-साफ बता रही है कि जिले में कानून व्यवस्था फेल हो चुकी है. बदमाशों में पुलिस का भय खत्म हो गया है, जबकि तेघड़ा विधायक रामरतन सिंह महागठबंधन सरकार की सहयोगी पार्टी भाकपा के विधायक हैं. विधायक शनिवार को सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार अपनी जगह है व समर्थन देना अलग बात है, लेकिन इस तरह की आपराधिक घटनाएं बढ़ेंगी तो ध्वस्त कानून व्यवस्था के खिलाफ आवाज तो उठेगी ही.

यह भी पढ़ें : कुछ इस तरह लिखे अपने टीचर के लिए स्पीच, सब करेंगे वाह-वाह

 

Trending news