Madhubani News: घर से लापता मासूम का गांव के ही तालाब में मिला शव, एक सप्ताह से था गायब
Advertisement

Madhubani News: घर से लापता मासूम का गांव के ही तालाब में मिला शव, एक सप्ताह से था गायब

Madhubani Crime News: मधुबनी में एक सप्ताह से गायब चल रहे बच्चे का शव गांव के ही तालाब में मिला. इसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. वहीं, परिजन ने हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया.

घर से लापता मासूम का मिला शव

Madhubani News: मधुबनी जिले के मुजयासी गांव के पास तालाब में बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच (Recovered Child Body From Madhubani) गया. घटना घोघरडीहा थाना क्षेत्र के मुजयासी गांव की है. बीते 15 फरवरी को सरस्वती पूजा के दिन सरोज साह के 4 वर्षीय बालक उवान कुमार खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया था. परिजनों ने बताया कि बच्चा 15 तारीख की शाम तक दरवाजे पर ही था, उसके बाद अचानक बच्चा गायब हो गया. घर के सभी लोग बच्चे की खोजबीन करने लगे काफी तलाश के बाद भी बच्चे का कुछ पता नहीं चला. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इसके बाद परिजनों ने बच्चे के गायब होने को लेकर थाना में आवेदन दिया, जिसके बाद पुलिस परिजन की सहायता से बच्चे को खोजने में जुट गई. काफी खोजबीन करने के बाद भी बच्चे का कुछ पता नहीं चला. वहीं, तालाब से बच्चे का शव (Recovered Child Body From Madhubani) मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया. सूचना पाते ही स्थानीय थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: Jehanabad News: जहानाबाद में ट्रैक्टर चोरी होने से नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

पीड़ित परिजनों का आरोप
मृतक बच्चे के परिजन ने बताया कि मासूम बालक की गला दबाकर हत्या कर गांव के डबरा में फेंक दिया गया. इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि घर में बच्चों के मुंडन को लेकर दिल्ली से गांव आए हुए थे और ये घटना हो गई. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार दिल्ली में रहता है. मृतक बच्चे के पिता मीडिया हाउस में कर्मी हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट: विकास चौधरी

Trending news