Jamshedpur News: जमशेदपुर से अपहृत शख्स पश्चिम बंगाल से बरामद, पांच आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jamshedpur News: जमशेदपुर से अपहृत शख्स पश्चिम बंगाल से बरामद, पांच आरोपी गिरफ्तार

Jamshedpur News: जमशेदपुर पुलिस ने जमशेदपुर से अपहरण हुए व्यक्ति को पश्चिम बंगाल से बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जमशेदपुर से अपहृत शख्स पश्चिम बंगाल से बरामद

जमशेदपुर: जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बीते शाम एक व्यक्ति के अपहरण मामले में पश्चिम बंगाल से 5 अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया है. घटना जमशेदपुर के बिरसानगर थाना क्षेत्र की है. जहां बीते शाम एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया था. जिसके बाद एसएसपी जमशेदपुर कौशल किशोर के नेतृत्व में पुलिस ने कमान संभाल ली और घटना के कुछ घंटे बाद ही जमशेदपुर पुलिस और पश्चिम बंगाल की पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

इसको लेकर जमशेदपुर एसएसपी कौशल किशोर ने प्रेस वार्ता आयोजित कर पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए जानकारी दी की पैसों की लेनदेन को लेकर यह घटना घटित हुई है. जिसमें पुरुलिया जिले के रहने वाले डॉक्टर उर्फ चमन खान कुछ लोगों से पैसे दुगना करने का लालच देकर लाखों रुपए लिए हुए थे. इसी कड़ी में जमशेदपुर के बिरसानगर जोन नंबर एक के दास पाड़ा के रहने वाले निरंजन दास कुछ दिन पूर्व चमन खान से लगभग एक लाख रुपये उधार में लिया था. इधर चमन खान के द्वारा लिए गए पैसे नहीं लौटाने के कारण आरोपियों ने उससे पैसे देने के लिए दबाव डाला तो चमन ने उन्हें बरगलाकर जमशेदपुर ले आया और कहा कि निरंजन के पास ही पैसा है और वह नहीं लौटा रहा है.

इसके बाद सभी निरंजन को अगवा कर बंगाल ले गए. इधर पुलिस को सूचना मिलने पर एक टीम गठित कर पुरुलिया पुलिस के साथ संपर्क किया गया. इसके बाद दोनों जिले की पुलिस संयुक्त रूप से बाघमुंडी में छापेमारी कर अपहृत निरंजन दास सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जमशेदपुर ले आयी. जिसमें मास्टरमाइंड डॉक्टर उर्फ चमन खान , संदीप राय, तपन रजक उसकी पत्नी करुणा रजक और विकास सिंह मुरा शामिल है. जमशेदपुर पुलिस सभी से आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Jharkhand Police: नक्सलियों के खिलाफ दोहरी सफलता, एक लाख के इनामी ने किया सरेंडर तो एक गिरफ्तार

Trending news