सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली, एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
Advertisement

सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली, एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

Bihar News: लखीसराय में आशिक ने अपनी प्रेमिका के सिर में गोली मार दी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एख साल से प्रेम प्रसंग

प्रेमिका के सिर में मारी गोली

लखीसराय: Bihar News: लखीसराय में एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका के सिर में गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना जिले के वीरूपुर थाना क्षेत्र के पाली पंचायत के कमरपुर की है. बताया जाता है कि 11वीं की एक छात्रा जब स्कूल जा रही थी, तभी पहले से घात लगाए सनकी आशिक ने सिर में गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वीरूपुर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए बडहिया रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया.

ज़ख्मी छात्रा की पहचान करमपुर निवासी मुकेश महतो की पुत्री नीलम कुमारी के रूप में की गई है.  जबकि उसके प्रेमी की पहचान करमपुर निवासी राम इकबाल महतो के पुत्र रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बीते करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़का उत्तर प्रदेश के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है. कल वह अपने गांव कमरपुर लौट के आया था और प्रेमी बंगाली कुमार प्रेमिका को लेकर उत्तर प्रदेश जाने की तैयारी मे था. वो प्रेमिका पर लगातार साथ चलने का दबाव बना रहा था.

वहीं दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का लड़की के परिजन लगातार विरोध कर रहे थे. जिससे नाराज़ प्रेमी बंगाली कुमार ने सात हजार में देशी कट्टा और कारतूस खरीदकर प्रेमिका की हत्या करने की प्लानिंग कर लिया और आज घटना को अंजाम दे डाला. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी बंगाली कुमार को गिरफ्तार कर लिया है ,साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर ली गई है. छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है.आरोपी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या का प्रयास किया था लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- बिहार में BJP नेताओं का इस दिन लगेगा जमावड़ा, मोदी सरकार की उपलब्धियों पर करेंगे बात

Trending news