प्रेम प्रसंग में युवक ने घर के बंद कमरे में फांसी लगाकर दी जान, अनजान कॉल ने मचा दिया कोहराम
Advertisement

प्रेम प्रसंग में युवक ने घर के बंद कमरे में फांसी लगाकर दी जान, अनजान कॉल ने मचा दिया कोहराम

बिहार के लखीसराय से आत्महत्या के मामले को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर सभी दंग रह गए हैं. दरअसल एक युवक ने यहां घर की चारदिवारी के अंदर बने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका दरवाजा भी अंदर से बंद था लेकिन उसके घरवालों को इस बात की भनक तक नहीं थी.

(फाइल फोटो)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय से आत्महत्या के मामले को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर सभी दंग रह गए हैं. दरअसल एक युवक ने यहां घर की चारदिवारी के अंदर बने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसका दरवाजा भी अंदर से बंद था लेकिन उसके घरवालों को इस बात की भनक तक नहीं थी. जबकि एक अनजान कॉल से उन्हें पता चला कि युवक ने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिवार के लोग भागकर जब उस युवक के कमरे तक पहुंचे तो यह नजारा देखकर वह घबरा गए. उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि जब घर के लोगों को उसकी मौत की भनक नहीं लगी तो अनजान कॉल करनेवाले को इसकी सूचना कैसे मिली. 

पुलिस भी उस अनजान कॉल करनेवाले की तलाश कर रही है. बता दें कि घटना लखीसराय के नया बाजार कवैया रोड की है. यहां प्रेम प्रसंग में एक युवक ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया की सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए लेकिन इस आत्महत्या ने एक अनसुलझी पहेली को भी जन्म दे दिया जिसके बारे में जानकर पुलिस भी हैरान है. 

दरअसल नवरात्रि के इस माहौल में प्रेम मोहन ने नाम के युवक ने ऐसा कदम उठाया कि उसका पूरा परिवार ग़म और सदमे में है. युवक की मौत की खबर जब परिवार वालों को मिली उस वक्त वह युवक घर पर ही था जबकि सूचना अनजान कॉल के माध्यम से मिल रही थी. प्रेम मोहन की मौत की सूचना के बाद परिवार के लोग जब उसके कमरे की तरफ गए तो कमरा अंदर से बंद ता. काफी कोशिश के बाद भी जब कमरा नहीं खुला तो दरवाजे को तोड़ दिया गया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां पुलिस ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

घटना की जानकारी के बाद कवैया थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. मृतक के भाई ने जो बताया वह हैरान करनेवाला था उसने बताया कि उसका भाई घर में अपने कमरे में सो रहा था. जब मां के पास एक अनजान नंबर से कॉल आया कि आपके बेटे ने आत्महत्या कर ली है. कॉलर की इतनी बात सुनकर सभी के होश उड़ गए. बता दें कि प्रेम मोहन ईंट, बालू का व्यापार करता था और किसी लड़की के प्रेम में था. पुलिस उस अनजान कॉलर की तलाश कर रही है जिसने इस मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी.    

ये भी पढ़ें- University Sessions of Bihar: विश्वविद्यालयों में पढ़ाई करने आइए तो बिहार, 5-6 साल में रिजल्ट करिए देंगे तैयार!

Trending news