Bihar Crime: मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमले में एक जवान की मौत, शराब माफियाओं को पकड़ने गई थी फोर्स
Advertisement

Bihar Crime: मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमले में एक जवान की मौत, शराब माफियाओं को पकड़ने गई थी फोर्स

उत्पाद विभाग की टीम सोमवार (24 जुलाई) की देर रात शराब पकड़ने गई थी. इस दौरान माफियाओं ने उनपर हमला कर दिया. जिसमें होमगॉर्ड हृदय नारायण राय उनके बीच फंस गए थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Motihari News: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर हैं. बदमाशों के अंदर पुलिस का जरा सा भी खौफ देखने को नहीं मिल रहा है. अपराधी आम लोगों के साथ अब पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. ऐसा ही ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है. यहां शराब माफियाओं को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर ही हमला हो गया. इस दौरान शराब माफियाओं ने एक होमगॉर्ड की हत्या कर दी. ये मामला झरोखर थाना क्षेत्र का है. खास बात ये है कि घटनास्थल से पुलिस थाना महज 500 मीटर की दूरी पर था. 

मारा गए होमगार्ड जवान घोड़ासहन उत्पाद चेक पोस्ट पर तैनात थे. उनका नाम हृदय नारायण राय था. जानकारी के मुताबिक, उत्पाद विभाग की टीम सोमवार की देर रात शराब पकड़ने गई थी. इस दौरान माफियाओं ने उनपर हमला कर दिया. जिसमें होमगॉर्ड हृदय नारायण राय उनके बीच फंस गए थे. अपराधियों ने होमगॉर्ड को पकड़कर बहुत मारा. जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, झरोखर गांव के बम बाजार‌ में उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी कर रही थी. इसी दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया जो नशे में था. उसने शराब पी रखी थी. उत्पाद विभाग की टीम ने जब उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की तो वह हंगामा करने लगा. इसके बाद झरोखर गांव के लोग इकट्ठे हो गए. उन्होंने उत्पाद विभाग की टीम टीम पर लाठी-डंडे और ईट पत्थर से हमला बोल दिया. इस दौरान एक होमगार्ड के जवान हृदय नारायण राय शराब माफियाओं के हत्थे चढ़ गए.

ये भी पढ़ें- युवक ने नाबालिग लड़की से की शादी, जबरन शारीरिक संबंध बनाकर हुआ फरार

अपराधियों ने पीट-पीटकर उनको मौत के घाट उतार दिया. खास बात ये है कि पुलिस थाना घटनास्थल से महज 500 मीटर की दूरी पर है. इसके बाद भी पुलिस नहीं आई. इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. वैसे भी बिहार में अब पुलिस टीम पर हमला आम बात हो गई है. आए दिन कहीं ना कहीं पुलिस पर हमले की खबर सामने आती रहती हैं. 

Trending news