Bihar Crime: शौच के लिए गई महिलाओं के साथ युवक ने छेड़खानी, मामला हुआ दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281084

Bihar Crime: शौच के लिए गई महिलाओं के साथ युवक ने छेड़खानी, मामला हुआ दर्ज

बिहार के लखीसराय के पिपरिया थाना क्षेत्र के एक सुदूर गांव लाल दियारा में तीन महिलाओं के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. पीड़ित महिलाओं ने महिला थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

 (फाइल फोटो)

लखीसराय: बिहार के लखीसराय के पिपरिया थाना क्षेत्र के एक सुदूर गांव लाल दियारा में तीन महिलाओं के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. पीड़ित महिलाओं ने महिला थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया है. 

दरअसल, तीनों ही महिलाओं शौच के लिए घर से निकलीं थीं. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने पहले तो एक महिला के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की. इसके बाद कुछ ही दूरी पर मौजूद दो अन्य महिलाएं जब उन्हें बचाने के लिए दौड़ीं तो इसी बीच उक्त दोनों महिलाओं के साथ भी छेड़खानी का प्रयास किया गया. किसी तरह तीनों महिलाएं वहां से भागकर अपने घर पहुंची और परिजनों को इसकी शिकायत की. 

महिलाओं का आरोप है कि शराब के नशे में धुत युवक ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित महिलाओं ने बताया कि उसके साथ छेड़खानी के दौरान मारपीट भी हुई है और इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई. घटना के बाद पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है. 

 महिला थाना पहुंची तीनों महिलाओं ने युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराते हुए दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. वहीं मामले में एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

 

Trending news