Bihar News: खगड़िया में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1284834

Bihar News: खगड़िया में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, अस्पताल ले जाने के दौरान हुई मौत

बिहार के खगड़िया जिले में देर रात एक दूध व्यवसायी को गोली मार दी. जिसके बाद घायल को इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

(फाइल फोटो)

Khagaria: बिहार के खगड़िया जिले में आपराधिक मामले लगातार बढ़ रहे हैं. यहां पर देर रात एक दूध व्यवसायी को गोली मारने की घटना सामने आई है. जिसके बाद घायल को इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है. 

घात लगाए बैठे थे अपराधी
दरअसल, यह मामला खगड़िया जिले के गंगौर थाना क्षेत्र के बेला सिमरी गांव का है. यहां पर सिमरी गांव के समीप दूध व्यवसायी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक दूध व्यवसायी बेगूसराय जिले के चमराही गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. उसका नाम उदय कुमार बताया गया है. यह घटना देर रात की है. जहां पर दूध व्यवसायी खगड़िया जिला के बेला सिमरी से अपने घर लौट रहा था. उसी दौरान इंडियन पब्लिक स्कूल के पास पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद दूध व्यवसायी ने अपने भाई को फोन कर जानकारी दी.  

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने व्यवसायी को इलाज के लिए बेगूसराय में भेज दिया. घायल की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. पटना जाने के दौरान रास्ते में व्यवसायी की मौत हो गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया. 

24 घंटों में हुई तीन घटनाएं
बता दें, कि खगड़िया में पिछले 24 घंटों के अंदर दो जनप्रतिनिधि समेत तीन लोगों को गोली मारने की घटनाएं सामने आई हैं. जिसमें से दो की मौत हो चुकी है. वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. खगड़िया से लगातार इस प्रकार की आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. जिसके कारण व्यवसायियों में डर का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़िये: Bihar News: जहानाबाद में रंगदारी मिलने के बाद भी व्यावसायी को मारा चाकू, गंभीर रूप से हुआ घायल

Trending news