Bihar News: भोज खाकर लौट रहे युवक को संदिग्धों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत
Advertisement

Bihar News: भोज खाकर लौट रहे युवक को संदिग्धों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

कटिहार में  भोज खाकर वापस लौट रहे युवक को अपराधियों ने सिर पर गोली मार दी. जिसके बाद युवक की  इलाज के दौरान मौत हो गई.

 Bihar News: भोज खाकर लौट रहे युवक को संदिग्धों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Katihar: बिहार के कटिहार में हत्या का मामला सामने आया है.यहां पर भोज खाकर वापस लौट रहे युवक को अपराधियों ने सिर पर गोली मार दी. जिसके बाद युवक की  इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर, अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

भोज खाकर लौट रहे युवक को मारी गोली
दरअसल, यह मामला कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के गरेड़ी टोला के समीप का है.यहां पर देर रात एक युवक के सिर पर गोली मार दी गई. मृतक की पहचान गाठी टोला निवासी मनोहर चौधरी के बेटे अमर चौधरी के रूप में हुई है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि सभी लोग मृतक के साथ भोज खाने के लिए डेहरिया गए थे. इसी दौरान सूचना मिली की अमर चौधरी को किसी ने गोली मार दी. जिसके बाद सभी लोग घटनास्थल पर पहुंचे. तभी इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

जांच में जुटी पुलिस 
घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक अमर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज हायर सेंटर में रेफर कर दिया. जिसके बाद वहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही पुलिस इस मामले को लेकर अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. 

(रिपोर्टर-राजीव रंजन)

ये भी पढ़िये: नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

Trending news