Jitan Sahani Murder Case: मुकेश सहनी के पिता की जिस चाकू से हुई थी हत्या, पुलिस ने उसे किया बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2351181

Jitan Sahani Murder Case: मुकेश सहनी के पिता की जिस चाकू से हुई थी हत्या, पुलिस ने उसे किया बरामद

Jitan Sahani Murder Case: जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या में यूज चाकू को बरामद कर लिया है. पुलिस ने यह बरामदगी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के आधार की.  

जीतन सहनी हत्याकांड (File Photo)

Jitan Sahani Murder Case: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक और खुलासा किया है. दरभंगा पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद किया है. वारदात में शामिल आरोपियों से पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है. इस दौरान पुलिस को आरोपियों ने हत्या में यूज चाकू के बारे में बताया. 

दरभंगा एसएसपी जगनाथ रेड्डी ने घटना में इस्तेमाल चाकू मिलने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी मो. काजिम अंसारी समेत मो. सितारे, छोटे लहेरी और मो. आजाद ने कई राज उगले है.

आरोपी की पत्नी ने किया था बड़ा दावा

इससे पहले जीतन सहनी हत्याकांड में गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की पत्नी ने पति को निर्दोष बताया था. उसने कहा था कि मेरा पति बिल्कुल निर्दोष है. आरोपी की पत्नी ने कहा था कि जीतन सहनी भांग, गांजा, शराब जैसे नशे का सामान बेचते थे. गांव का बच्चा-बच्चा यह जानता है और बोल सकता है कि जीतन सहनी खुद भी शराब पिया करते थे. इतना ही नहीं काजिम अंसारी को जबरदस्ती शराब पिलाया करते थे.

इस दिन हुई थी जीतन सहनी की हत्या

बता दें कि 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार को मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई थी. सुपौल स्थित आवास पर जीतन सहनी की निर्मम हत्या हुई थी. इस हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है.

Trending news