Jharkhand: झारखंड के गुमला में युवक का शव मिलने से सनसनी, महाराष्ट्र का रहने वाला था मृतक
Advertisement

Jharkhand: झारखंड के गुमला में युवक का शव मिलने से सनसनी, महाराष्ट्र का रहने वाला था मृतक

Jharkhand Crime News: एसडीपीओ मनीष लाल ने बताया कि मृतक के परिजनों ने 25 दिसंबर को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पीड़ित परिजनों ने बताया था कि मृतक किरण मनोहर मोहुली 23 दिसम्बर को सिसई के राजेश के पास जाने की बात कहकर घर से निकला था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jharkhand Crime News: झारखंड के गुमला में एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई. शव सिसई थाना क्षेत्र के नागफेनी आम्बा घाघ से बरामद हुआ. मृतक के बाएं हाथ में साईं जी का चित्र व दाहिने हांथ में उसका नाम खुदा हुआ था, जिससे उसकी पहचान हो पाई. मृतक महाराष्ट्र का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, मृतक की 25 दिसम्बर की शाम को हत्या कर शव छिपाने की नीयत से आम्बा घाघ में फेंका गया था. हत्या के आरोपी नागफेनी गांव निवासी रोहित साहू के निशानदेही पर करीब 10 घण्टे बाद को पुलिस ने शव को बरामद करने में सफलता पाई है.

एसडीपीओ मनीष लाल ने बताया कि मृतक के परिजनों ने 25 दिसंबर को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. पीड़ित परिजनों ने बताया था कि मृतक किरण मनोहर मोहुली 23 दिसम्बर को सिसई के राजेश के पास जाने की बात कहकर घर से निकला था. 25 दिसम्बर से उसका मोबाइल बन्द होने के कारण उससे सम्पर्क नहीं हो पा रहा था. इस पर परिजनों ने कुछ अनहोनी की आशंका जाहिर की थी. पुलिस ने मामला दर्ज करके उसके मोबाइल की लास्ट लोकेशन निकलवाई तो वह नागफेनी के आम्बा घाघ के पास मिली. 

ये भी पढ़ें- Crime News: मुंगेर में सदर अस्पताल के सफाई ठेकेदार को बदमाशों ने मारी गोली, मधेपुरा में भी युवक का मर्डर

इसके बाद नागफेनी के रोहित साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने नागफेनी घाघरा निवासी राजेश उरांव व थाना घाघरा निवासी पंचू मुण्डा के साथ किरण मनोहर मोहुली की हत्या कर 25 दिसम्बर की शाम को आम्बा घाघ में फेकने की बात स्वीकार की. तीनों युवकों ने मजदूरी के बकाया पैसे को लेकर मृतक की हत्या की थी. रोहित के निशानदेही पर शव बरामद कर लिया गया है, बाकी के आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Road Accident: जमुई में एक बेलगाम ट्रक ने एक युवक को कुचला, नए साल की खुशियां मातम में बदलीं

मजिस्ट्रेट बीडीओ रमेश कुमार यादव के समक्ष शव का पोस्टमार्टम कर शव को थाना में रखा गया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. आरोपी रोहित साहू ने बताया कि राजेश उरांव सितम्बर में 20 युवकों को मजदूरी करने गुजरात के हेवान्स कम्पनी में ले गया था. वहां सभी तीन महीने काम किए थे, लेकिन मृतक ने सभी को दो महीने की मजदूरी देकर घर भेज दिया था. बकाया पैसे को लेकर मजदूर अक्सर राजेश पर दबाव बनाते थे.

Trending news