Jharkhand Murder: रांची में खूनी खेल! युवक ने आईफोन लूट का किया विरोध तो दौड़ा-दौड़ा कर मिली मौत, अपराधी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2344208

Jharkhand Murder: रांची में खूनी खेल! युवक ने आईफोन लूट का किया विरोध तो दौड़ा-दौड़ा कर मिली मौत, अपराधी फरार

Jharkhand Murder: राजधानी रांची में दिन पर दिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन गोली मारकर हत्या की खबर सामने आती रहती है. ताजा मामला रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित फल मंडी से आ रहा है. जहां युवक ने लूटपाट की घटना का विरोध किया तो अपराधियों ने दौड़ा-दौड़ा कर उतारा मौत के घात.  

 

रांची में खूनी खेल!

रांची: Jharkhand Murder: राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित फल मंडी में शुक्रवार (19 जुलाई) की रात एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान अभिषेक कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सिटी एसपी राज कुमार मेहता, कोतवाली डीएसपी, हटिया डीएसपी, सिटी डीएसपी और अरगोड़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई.

युवक दोस्त के साथ गया था हरमू नदी फल मंडी के पास गांजा लेने
बताया जा रहा है कि मृतक अभिषेक कुमार सिंह अपने दोस्त प्रिंस के साथ गांजा लेने के लिए हरमू नदी फल मंडी के पास पहुंचा था. इस दौरान नशे के तस्करों ने लूटपाट शुरू कर दी और गोली चला दी. जिसमें युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

युवक ने किया लूटपाट की घटना का विरोध तो मिली दौड़ा- दौड़ा कर मौत 
अपराधियों ने प्रिंस और अभिषेक से आईफोन और पैसे की लूटपाट करने की कोशिश की थी. लूटपाट करने के दौरान प्रिंस ने अपने पास रखे मोबाइल और पैसे अपराधियों को दे दिया. जबकि अभिषेक ने लूटपाट की घटना का विरोध शुरू कर दिया. इसके बाद अभिषेक पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जिसमें अभिषेक कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

सब्जी मंडी के आसपास कई स्थानों पर मिला खून बिखरा 
वहीं मौके पर जिस तरह से अभिषेक कुमार सिंह का शव बरामद किया गया है, उसे देखकर लगता है कि उसे दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी गई है. सब्जी मंडी के आसपास कई स्थानों पर खून बिखरा पड़ा हुआ मिला है. मामले में कुछ संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 
इनपुट- करमार जलीली, रांची 

यह भी पढ़ें- Chatra Crime: बालू माफियाओं के मांद में घुसी पुलिस, नदी से अवैध बालू तस्करी में शामिल 8 ट्रैक्टरों को किया जब्त, मचा हड़कंप

Trending news