Ranchi: कहां से मिले थे वॉकी-टॉकी, ₹35 लाख की लूट में 5 गिरफ्तार, कई सवाल अब भी अनसुलझे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1894043

Ranchi: कहां से मिले थे वॉकी-टॉकी, ₹35 लाख की लूट में 5 गिरफ्तार, कई सवाल अब भी अनसुलझे

कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल धीरज जालान के साथ 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने लूट के बीस लाख दस हजार रुपये, एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल और दो स्कूटी बरामद किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ranchi Crime News: रांची शहर के डेली मार्केट थाना क्षेत्र में 11 सितंबर को हुए 35 लाख रुपये के लूटकांड में पुलिस ने सरगना सहित 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल धीरज जालान के साथ 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने लूट के बीस लाख दस हजार रुपये, एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल और दो स्कूटी बरामद किया है.

दरअसल, डेली मार्केट मेन रोड एसबीआई बैंक में पैसा जमा करने जा रहे एक कारोबारी से बड़ा तालाब रोड में शौचालय के पास की गली में पैसों से भरा बैग अज्ञात अपराधियों ने लूट लिया था. एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था. पुलिस टीम ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर इस घटना में शामिल छह अपराधियों को गिरफ्तार किया . आपको बता दी पुलिस से बचने के लिए चाहते अपराधी मोबाइल फोन छोड़ वॉकी-टॉकी का इस्तेमाल करते थे ताकि पुलिस इनको ट्रैक न कर सके. हालांकि पुलिस के द्वारा टीम का गठन कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Patna Crime: पटना में दरिंदों का शिकार बनी एक और नाबालिग, 6 लोगों ने किया गैंगरेप, 3 अरेस्ट

सिटी एसपी ने बताया पूर्व मे भी धीरज जालान के ऊपर करीबन 2 दर्जन से भी अधिक थानों में मामला दर्ज है. इसके बावजूद इन लोगों का आतंक था. ये लोग एक टीम तैयार करके बड़े-बड़े व्यापारियों को निशाना बनाते थे और लूटपाट छिनतई जैसी वारदात को अंजाम देने का काम करते थे. 

Trending news