गढ़वा में किशोर का नरकंकाल बरामद, इलाके में मची सनसनी, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement

गढ़वा में किशोर का नरकंकाल बरामद, इलाके में मची सनसनी, पुलिस ने शुरू की जांच

गढ़वा जिले के रमकंडा थाना क्षेत्र के मंगराही गांव से रमकंडा पुलिस ने एक 14 वर्षीय किशोर का कब्र से नरकंकाल बरामद किया गया है. बरामद किये गये नरकंकाल को पुलिस ने जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिये रांची भेजा गया.

किशोर का नरकंकाल बरामद

गढ़वा: गढ़वा जिले के रमकंडा थाना क्षेत्र के मंगराही गांव से रमकंडा पुलिस ने एक 14 वर्षीय किशोर का कब्र से नरकंकाल बरामद किया गया है. बरामद किये गये नरकंकाल को पुलिस ने जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिये रांची भेजा गया. जानकारी के अनुसार रमकंडा थाना क्षेत्र के मंगराही गांव निवासी नाथू सिंह के 14 वर्षीय पुत्र नंदेस्वर सिंह पांच माह पूर्व घर से गायब हो गया था. लापता होने की घटना के बाद परिजनों ने रमकंडा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी. 

इस घटना के करीब पांच माह बीत जाने के बाद घर से थोड़ी दूर परिजनों को बेटे का फटा कपड़ा और कंकाल मिला. बताया जाता है कि कपड़े से पहचान करने के बाद परिजनों ने एक सप्ताह पहले नरकंकाल को दफना दिया. इसी बीच दफनाने की घटना के एक सप्ताह बाद मृतक बच्चे के परिजन रमकंडा थाने में बेटे की हत्या किये जाने का मामला लेकर पहुंचे. पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देने के बाद नरकंकाल को कब्र से निकालने के लिये दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गयी. 

वहीं, पुलिस ने दंडाधिकारी के रूप में मौजूद रमकंडा के अंचल अधिकारी शिवपूजन तिवारी, रमकंडा थाना प्रभारी शिवलाल कुमार गुप्ता की उपस्थिति में कब्र से कंकाल को बाहर निकालकर जब्त किया। इस घटना में मृतक के परिजनों की ओर से रमकंडा थाना क्षेत्र के मंगराही गांव के ही नामजद चार लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच के नरकंकाल को रांची में भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही इसको लेकर कुछ कहा जा सकता है. वहीं,नरकंकाल बरामद होने से इलाके में सनसनी मच गई है. लोग पुलिस से जल्द से जल्द  इस मामले का खुलासा करने की मांग कर रहे हैं.

Trending news