कैमूर में पारिवारिक विवाद में पति ने की पत्नी और बेटे की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1376582

कैमूर में पारिवारिक विवाद में पति ने की पत्नी और बेटे की हत्या

जिला कैमूर में पति पत्नी के बीच विवाद के बाद, पति ने अपनी पत्नी और अपने छोटे बेटे को तेज धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी.

फाइल फोटो

kaimur: बिहार के जिला कैमूर से हत्या की घटना सामने आ रही है. यहां पर पति पत्नी के बीच विवाद ने एक गंभीर रूप ले लिया. दोनों के बीच विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी और अपने छोटे बेटे को तेज धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भभुआ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पारिवारिक विवाद में की हत्या
दरअसल, यह मामला कैमूर के अधौरा थाना क्षेत्र के बघोता गांव का है. घटना को लेकर मृतक महिला के बड़े बेटे सिकंदर ने बताया कि छोटे भाई और मां के साथ पिता का झगड़ा हो रहा था. जिसके बाद पिता ने मां और छोटे भाई की धारदार हथियार काट कर हत्या कर दी. इसके अलावा सिकंदर ने यह भी बताया कि इससे पहले 2015 में भी उसके पिता ने लाठी डंडे से चाचा की पीट पीटकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद से पति मौके से फरार है.

अपराधी मौके से फरार
वहीं, इस पूरी घटना की जानकारी अधौरा पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे अधौरा थाना के एसआई ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक पति ने अपनी पत्नी और बेटे की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भभुआ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि आरोपी पति मौके से फरार है. फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के लिए चारों तरफ छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा. 

Trending news