बिहार में नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग, तिलक समारोह में गोली लगने से युवक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1714880

बिहार में नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग, तिलक समारोह में गोली लगने से युवक की मौत

Bihar Crime: बिहार में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटनाओं में बढ़ोतरी लगातार जार है. पुलिस प्रशासन की तमाम कवायदों के बावजूद लोगों हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन ऐसा देखने को मिलता है कि हर्ष फायरिंग दौरान गोली लगने से लोगों की मौत हो रही है.

बिहार में नहीं थम रहा हर्ष फायरिंग, तिलक समारोह में गोली लगने से युवक की मौत

आरा: Bihar Crime: बिहार में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटनाओं में बढ़ोतरी लगातार जार है. पुलिस प्रशासन की तमाम कवायदों के बावजूद लोगों हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन ऐसा देखने को मिलता है कि हर्ष फायरिंग दौरान गोली लगने से लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला भोजपुर जिले का है. जहां कल देर रात एक शादी समारोह के दौरान की जा रही हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई.जहां घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

पूरा मामला जिले के संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का है. जहां कल देर रात तिलक समारोह में ये घटना घटी.वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू करते हुए हर्ष फायरिंग करने वाले शख्स की शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार करने में जुटी हुई है. मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवलिया गांव निवासी स्वर्गीय अशोक सिंह के 22 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार है. जो संदेश थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव स्थित अपने मौसा कुश सिंह के यहां आयोजित शादी समारोह में गया हुआ था. इस दौरान हर्ष फायरिंग में बिट्टू को गोली सिर में लग गई. जिसके बाद परिजन और स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. लेकिन इस बीच उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.

हालांकि घटना का संबंध में मृतक के परिजन फिलहाल कमरे पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर रहे हैं. वहीं भोजपुर पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि संदेश के धर्मपुर गांव में शादी समारोह के दौरान कुछ लोगों के द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी. जिसमें जगवालिया गांव के रहने वाले बिट्टू कुमार को गोली लग गई और उसे इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में मौत हो गई. पुलिस इस मामले में मामला दर्ज कर हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.

इनपुट- मनीष सिंह

ये भी पढ़ें- चोरी कर भाग रहे युवक को लोगों ने खंभे से बांधकर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Trending news