पत्नी से था अवैध संबंध तो चचेरे भाई को जान से मारा, पत्नी को भी मारने का था प्लान
Advertisement

पत्नी से था अवैध संबंध तो चचेरे भाई को जान से मारा, पत्नी को भी मारने का था प्लान

Jharkhand Crime: पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर पति ने अपने चचेरे भाई को ही मौत के घाट उतार दिया. भाई की हत्या करने करने के बाद पत्नी की भी हत्या करने की योजना बना रहा था लेकिन एक दिन पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. ये बातें आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है.

पत्नी से था अवैध संबंध तो चचेरे भाई को जान से मारा, पत्नी को भी मारने का था प्लान

बोकारो:Jharkhand Crime: पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर पति ने अपने चचेरे भाई को ही मौत के घाट उतार दिया. भाई की हत्या करने करने के बाद पत्नी की भी हत्या करने की योजना बना रहा था लेकिन एक दिन पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. ये बातें आरोपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है. दरअसल मंगलवार को बोकारो के पेटरवार में एक व्यक्ति की उस समय हत्या हुई थी जब वो छत पर सो रहा था. पुलिस ने इस मामले में त्वरित करवाई करते हुए हत्या के आरोपी मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

बोकारो जिले के पेटरवार थाना अंतर्गत ओरदाना में कल मंगलवार अहले सुबह उपेंद्र महतो उर्फ लाली हत्या मामले का पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में उपेंद्र महतो के चचेरे भाई देवशरण महतो को गिरफ्तार किया है. संबंधित जानकारी पेटरवार थाना प्रभारी विनय कुमार ने प्रेस वार्ता में दी. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक उपेंद्र का चचेरे भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध में था, जिसे लेकर गांव में बैठक भी हुई थी. जिसमें मृतक उपेंद्र को घर आने जाने के लिए मना भी किया था. परंतु उपेंद्र इसके बाद भी वहां जाता रहता था. इस वजह से कई बार घर में देवशरण की मृतक चचेरे भाई उपेंद्र एवं पत्नी के साथ झगड़ा होता था.

घटना के एक दिन पूर्व भी देवशरण अपने चचेरे भाई एवं पत्नी से झगड़ा किया था. बार बार पत्नी और चचेरे भाई को समझाने के बाद दोनों के सम्पर्क कम नहीं हो रहा था. पत्नी और मृतक उपेंद्र अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे देवशरण को मारने का प्लान तैयार कर रहे थे इस बात जानकारी देवशरण को हुई थी. इसी से आजिज आकर वह घर के छत में सो रहे चचेरे भाई उपेंद्र को कुदाल से मारकर हत्या कर दिया और चाकू से उसके गुप्तांग को भी काट दिया. इधर अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त कुदाल, चाकू एवं अभियुक्त का खून लगा गंजी खेत से बरामद कर लिया गया है।.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- लव जिहाद पीड़िता मॉडल मानवी पहुंची रांची, पुलिस ने कराई मेडिकल जांच

 

Trending news