Jharkhand News: नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता, एक तरफा प्यार में आशिक ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323204

Jharkhand News: नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता, एक तरफा प्यार में आशिक ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया था

Jharkhand News: दुमका की बेटी अंकिता का आज राजधानी रांची में इलाज के दौरान मौत हो गई. एक तरफा प्यार में पागल आशिक के द्वारा जलाने के बाद उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया था. 

 

Jharkhand News: नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता, एक तरफा प्यार में आशिक ने पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया था

रांची: दुमका में एक तरफा प्यार में मनचले आशिक द्वारा जलायी गई युवती का आज रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवती इस घटना में 95 फीसदी जल चुकी थी. उसका इलाज रिम्स के बर्न वार्ड में चल रहा था.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला दुमका के जरूवाडीह मोहल्ले का है. जहां एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने अंकिता नाम की युवती को जला दिया था. बता दें कि कि आग लगाने वाले आशिक का नाम शाहरूख है. युवती जब अपने कमरे में सोयी हुई थी तब उसने खिड़की से पेट्रोल डाल कर आग लगा दी थी. इस घटना में युवती गंभीर रूप से झुलस गयी थी. आग लगने के बाद पीड़िता ने जब शोर मचाया तो घरवालों ने आनन-फानन में उसे जिले के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां घायल की नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत

आरोपी करता था परेशान 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने इस मामलो में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शाहरूख को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले के बारे में जानकारी देत हुए बताया कि नगर थाना क्षेत्र के जरूवाडीह मोहल्ले में रहने वाला शाहरूख युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था. लेकिन, युवती को उससे बात करना पसंद नहीं था. कुछ दिनों से आरोपी युवती को चलते-फिरते रास्ते में भी परेशान किया करता था. आरोपी लगातार फोन करके दोस्ती करने के लिए दवाब बनाते रहता था.  आरोपी ने सोमवार की देर शाम भी फोन कर युवती से दोस्ती करने की बात कही थी. लेकिन उसने इससे साफ मना कर दिया था. मंगलवार की रात युवती अपने कमरे में सोयी हुई थी. इस दौरान आरोपी ने ऊपर खिड़की से पेट्रोल डालकर आग लगा दी और वो फरार हो गया.

Trending news