युवती ने लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330853

युवती ने लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

युवक पीड़िता युवती की मौसी के गांव का ही रहने वाला है. युवती का आरोप है कि युवक उसके साथ लगातार दो सालों से शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है.

युवती ने लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, FIR दर्ज

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. युवक पीड़िता युवती की मौसी के गांव का ही रहने वाला है. युवती का आरोप है कि युवक उसके साथ लगातार दो सालों से शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है. जब युवती ने उसने शादी की बात की तो युवक ने शादी से साफ इनकार कर दिया. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करने में जुट गई है.

पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

जानकारी के अनुसार मामला कल्पा ओपी क्षेत्र का है. पीड़िता ने महिला थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इधर शिकायत मिलने के बाद महिला थाने की पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

नौबतपुर के पितबांस गांव का रहने वाला है युवक
पुलिस ने लिखित शिकायत के आधार पर बताया है कि पीड़ित युवती को जिस युवक ने धोखा दिया है उसका नाम जितेंद्र कुमार है. वह पटना के नौबतपुर थाने के क्षेत्र में पितबांस गांव का रहने वाला है. दो साल पहले पीड़िता अपनी मौसी के घर पितबांस गयी थी, जहां उसकी मुलाकात जितेंद्र कुमार से हुई थी. जिसके बाद दोनो का प्यार परवान चढ़ा और बात शादी तक पहुंच गई. जिसके बाद आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ लगातार यौन शोषण किया. लेकिन बाद में लड़के ने शादी करने से मना कर दिया. 

मेडिकल जांच के आधार पर होगी आगे की कार्रवाई 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मौसी के गांव में एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर युवक ने दो सालों से शारीरिक संबंध बनाया. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि आरोपी युवक झांसा देकर अपने घर भी ले गया ,जहां शादी से इनकार कर उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया. जांच अधिकारी ने आगे कहा की युवती की मेडिकल जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े : कारोबारी दंपती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, पत्नी ने पति को बताया साजिशकर्ता

 

Trending news