Bihar Crime: महज 500 रुपये के लिए दोस्त बना दुश्मन, पहले दिया नशा फिर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1776927

Bihar Crime: महज 500 रुपये के लिए दोस्त बना दुश्मन, पहले दिया नशा फिर उतारा मौत के घाट

Bihar Crime: बगहा में महज 500  रुपये के लिए जम्मू कश्मीर से मजदूरी कर घर लौटे युवक की उसके दोस्तों ने निर्मम हत्या कर दी. सभी दोस्तों के बीच लुड्डो के खेल में 500 की बाजी लगी थी.

Bihar Crime: महज 500 रुपये के लिए दोस्त बना दुश्मन, पहले दिया नशा फिर उतारा मौत के घाट

बगहा:Bihar Crime: बगहा में महज 500  रुपये के लिए जम्मू कश्मीर से मजदूरी कर घर लौटे युवक की उसके दोस्तों ने निर्मम हत्या कर दी. सभी दोस्तों के बीच लुड्डो के खेल में 500 की बाजी लगी थी. दरअसल रामनगर थाना क्षेत्र के सबुनी प्राथमिक विद्यालय में 24 वर्षीय युवक सुभाष बैठा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि युवक की चाकू से रेतकर निर्मम हत्या के बाद माथे को ईंट से फोड़ दिया गया था. खुन से लथपथ शव को पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद परिजनों के बयान पर सुभाष के चार दोस्तों पर केस दर्ज किया.

एफआईआर में शिकायत दर्ज कराया गया कि जम्मू कश्मीर से चार दिन पहले मजदूरी कर घर लौटे सुभाष के पास नगदी करीब 80 हज़ार रुपये थे. जो साथ लेकर सोमवार की शाम अपने दोस्तों के साथ बाज़ार गया देर शाम घर वापस नहीं लौटने पर परिजन परेशान रहे. इसी बीच मंगलवार को सुभाष का शव खून से सना हुआ सबुनी स्कूल के भवन में पाया गया. इधर घटना के बाद थाने में दर्ज कांड के मुताबिक पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू किया. जिसमें सुभाष के हत्यारे 3 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में रामनगर के थानाध्यक्ष अनन्त राम ने बताया कि लुड्डो खेलने के दौरान दोस्तों ने 500 रुपये की उधार लेकर बाज़ी लगाई. हालांकि बाद में पैसा भी लौटा दिया लेकिन फ़िर सुभाष को उसके चार दोस्तों ने साथ बुलाकर नशा दिया और फ़िर उसकी चाकू से रेतकर व ईंट से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी. गिरफ्तार 3 आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल किया है जिसके बाद सभी को न्यायिक हिरासत में बगहा जेल भेजा गया. इधर चौथे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अभी भी छापेमारी में जुटी हुई है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- Bihar News: नवजात की मौत के बाद सदर अस्पताल में हंगामा, परिजनों ने लगाए अवैध वसूली के आरोप

Trending news