Bihar News: किसान सलाहकार ने युवक के साथ की पिटाई, फसल बीमा का कमीशन नहीं देने पर किया था विरोध
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2116201

Bihar News: किसान सलाहकार ने युवक के साथ की पिटाई, फसल बीमा का कमीशन नहीं देने पर किया था विरोध

Bihar News In Hindi: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के बालियाडीह पंचायत के टहवा गांव के एक किसान सलाहकार ने एक युवक की पिटाई कर दी. किसान सलाहकार ने अपने अन्य सदस्यों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में युवक को गंभीर चोट लगी है.

किसान सलाहकार पर युवक को पीटने का आरोप

जमुई: Bihar News In Hindi: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के बालियाडीह पंचायत के टहवा गांव के एक किसान सलाहकार ने एक युवक की पिटाई कर दी. किसान सलाहकार ने अपने अन्य सदस्यों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में युवक को गंभीर चोट लगी है. परिजनों के द्वारा घायल युवक को इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज किया गया. घायल युवक की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के बालियाडीह पंचायत के टहवा गांव निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है. 

किसान सलाहकार के द्वारा युवक की पिटाई करने का वीडियो भी सामने आया है. घटना के बाद पीड़ित युवक ने मामले की लिखित आवेदन देकर झाझा थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित युवक नीतीश कुमार ने बताया की बालियाडीह पंचायत के टहवा गांव के किसान सलाहकार प्रवीण कुमार भारती है. पिछले वित्तीय वर्ष के फसल बीमा के तहत क्षति प्राप्ति को लेकर 15 हजार रुपया मिला था. किसान सलाहकार के द्वारा कमिशन के नाम पर पांच हजार मांगा गया. वर्तमान समय में फिर से फसल क्षति को लेकर जियो टैगिंग हो रहा है. जिसकी चर्चा हम अन्य लोगों से कर रहे थे. तभी किसान सलाहकार के परिवार के लोगो के द्वारा मेरे घर पर आकर लोहे के रॉड और लाठी से जानलेवा हमला कर दिया.जिससे मेरे हाथ और कंधे में गंभीर चोट लगी है .इस दौरान इनलोगो के द्वारा सोने की अंगूठी,गले का चैन सहित पांच हजार रुपए छीन लिए. उन लोगों से कभी भी कोई झगड़ा नहीं था. किसान सलाहकार को कमीशन नहीं दिए इसीलिए मारपीट किया.

पीड़ित युवक ने बताया कि मारने वालो में किसान सलाहकार प्रवीण कुमार भारती,प्रशांत कुमार भारती,प्रमोद कुमार पिता तालेश्वर यादव,रंजन कुमार पिता रामलखन यादव,तालेश्वर प्रसाद शामिल है. पीड़ित युवक ने बताया की मारपीट का वीडियो बनाने की कोशिश किया था,तभी इनलोगो ने मोबाइल छीन लिया.इस मामले में झाझा थानाअध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया की आवेदन दिया गया है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Trending news