Crime News: बिहार के पटना में पदमश्री अवॉर्ड से सम्मानित प्रसिद्ध तबला वादक ब्रजकिशोर दुबे की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1441245

Crime News: बिहार के पटना में पदमश्री अवॉर्ड से सम्मानित प्रसिद्ध तबला वादक ब्रजकिशोर दुबे की हत्या

Bihar Crime: पटना पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टता मामला सुसाइट का लग रहा है लेकिन मामले की जांच की जा रही है. फॉरेंसिंक टीम भी तमाम एंगल से सभी चीजों की तफ्तीश में जुटी है.

Crime News: बिहार के पटना में पदमश्री अवॉर्ड से सम्मानित प्रसिद्ध तबला वादक ब्रजकिशोर दुबे की हत्या

पटना: बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और इसका नजारा आए दिन देखने को मिल रहा है. कुछ ही एक वारदात प्रदेश की राजधानी पटना से सामने आई है. यहां पर  पाटलिपुत्र थाना इलाके के केसरी नगर के अजंता कॉलोनी में दिनदहाड़े एक अधेड़ शख्स की अपराधियों ने हत्या कर दी है.

मृतक की पहचान ब्रजकिशोर दुबे के नाम से हुई है और उनका शव उनके दोस्त के बाथरूम में बंधा हुआ मिला है. पुलिस ने मृतक के मित्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, बृजकिशोर दुबे एक लेखक और तबला वादक थे. उन्हें पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पदमश्री सम्मान से सम्मानित किया था.

बताया जा रहा है कि ब्रज किशोर दुबे राजीव नगर इलाके के घोड़दौर रोड स्थिति फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहते थे. हालांकि, घटना को लेकर उनका परिवार कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि मृतक के मित्र रविंद्र मिश्रा ने बताया कि दुबे ने मुझसे तीन दो दिन पहले मेरे घर की चाभी मांगी थी. उन्होंने (मृतक) कहा कि उन्हें लिखने-पढ़ने के लिए एकांत की जगह चाहिए तो मैंने उन्हें घर की चाभी दे दी. फिर उनके बेटे चंदन किशोस दुबे को फोन आया कि पापा नहीं दिख रहे हैं तो मैंने कहा को वो मेरे घर पर होंगे. बेटा जब वहां गया तो दरवाजा बंद था, उसने धक्का देकर गेट खोला तो बाथरूम में दुबे का शव मिला.

पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइट नोट मिला है जिसमें किसी पर आरोप नहीं है. दुबे का पैर रस्सी से बंधा कुर्सी पर था और सर बाल्टी में डूबा था. फॉरेंसिक टीम सभी एंगल से जांच कर रही है. प्रथम दृष्टता आत्महत्या का मामला लग रहा है.

(इनपुट-रीतेश मिश्रा)

Trending news