मधेपुरा में उत्पाद विभाग की छापेमारी, 67 लीटर देशी शराब के साथ 6 कारोबारी समेत 11 लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1698097

मधेपुरा में उत्पाद विभाग की छापेमारी, 67 लीटर देशी शराब के साथ 6 कारोबारी समेत 11 लोग गिरफ्तार

बिहार के मधेपुरा में उत्पाद टीम ने जिले के अलग- अलग जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान 67 लीटर देशी शराब के साथ 6 कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ शराब पीने के जुर्म में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

मधेपुरा में उत्पाद विभाग की छापेमारी, 67 लीटर देशी शराब के साथ 6 कारोबारी समेत 11 लोग गिरफ्तार

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा में उत्पाद टीम ने जिले के अलग- अलग जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान 67 लीटर देशी शराब के साथ 6 कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ शराब पीने के जुर्म में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं धरातल पर उत्पाद टीम ने 11 हजार 740 लीटर अर्धनिर्मित देशी शराब को विनिष्ट भी किया है. 

बता दें कि जहां मद्यनिषेध मधेपुरा टीम द्वारा छापामारी अभियान के तहत सिंघेश्वर थाना क्षेत्र के बुढ़ावे, वार्ड नं0-14 में छापामारी 20 लीटर अवैध चुलाई शराब बरामद कर नरेश कुमार और छोटु कुमार को गिरफ्तार किया. वहीं मधेपुरा थाना क्षेत्र के मधुबन, वार्ड नं0-04 में छापामारी कर 8 लीटर अवैध चुलाई शराब के साथ पवन कुमार को गिरफ्तार किया गया. 

वहीं माणिकपुर वार्ड नं0-01 में छापामारी कर 4.500 लीटर अवैध चुलाई शराब बरामद कर शांति देवी को गिरफ्तार किया गया, मधुबन चौक में छापामारी कर 9 लीटर अवैध विदेशी शराब और 9 लीटर अवैध बीयर बरामद कर अमरजीत कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं मधुबन चौक पर छापामारी कर हीरो स्पलेंडर प्लस मोटर साइकिल BR-43Q-3329 के डिक्की से 15 लीटर अवैध चुलाई शराब बरामद कर इन्द्रजीत यादव को वाहन सहित गिरफ्तार करते हुए अभियोग दर्ज किया गया.
 
शराब पीने के जुर्म में 11 लोग गिरफ्तार
इसी के साथ शाहपुर संथाली टोला में छापेमारी कर 11 हजार 740 लीटर जावा पास घटनास्थल पर ही विनिष्ट कर दिया गया है. इतना ही नहीं उत्पाद टीम ने मधेपुरा जिला अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर ब्रेथ एनेलाइजर मशीन के सहयोग से श्वास विश्लेषण कर कुल 11 व्यक्ति को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. वहीं उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
इनपुट- शंकर कुमार

यह भी पढ़ें- Hajipur Murder: वैशाली में RJD कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, घर से बुला कर ले गए थे करीबी

Trending news