मुजफ्फरपुर में दवा कारोबारी की पीटकर हत्या, आत्महत्या दिखाने के लिए शव को लटकाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1383840

मुजफ्फरपुर में दवा कारोबारी की पीटकर हत्या, आत्महत्या दिखाने के लिए शव को लटकाया

मुजफ्फरपुर शहर में दवा कारोबारी को पीट-पीटकर मार डाला गया इसके बाद इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे से लटका दिया गया. पड़ोसी पर दवा कारोबारी की हत्या का आरोप लगा है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. यहां एक दवा कारोबारी को पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई और इसे आत्महत्या का रूप देने की नीयत से उसी के कमरे में उसके शव को पंखे में फंदा लगाकर लटका दिया गया.

इलाके में इस घटना की सूचना से फैली सनसनी 
मौके पर पहुंची पुलिस ने दवा कारोबारी के शव को फंदे से लटकता हुआ देखा और यहां से शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भोज दिया. दवा करोबारी का इस तरह घर में लटकता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. 

पड़ोसी पर हत्या का शक 
इस मामले में आरोप है की पड़ोसी ने उसकी हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है. मृत व्यक्ति की पहचान 57 वर्षीय नवीन कुमार वर्मा के रूप में हुई है. मिठनपुरा थाना इलाके के खादी भंडार कैंपस में रह रहे दवा कारोबारी नवीन वर्मा वर्षों से खादी भंडार कैंपस में ही रहते थे. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक नवीन पड़ोस की एक लड़की पर गलत नियत रखता था. पड़ोस के लोग बताते हैं की नवीन उस लड़की के साथ कई बार गलत भी करने की कोशिश कर चुका था. इसी बात को लेकर कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन मामला नहीं सुलझा. 

पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में 
आरोप है की गुरुवार की सुबह पड़ोसी महिला ने अपने रिश्तेदार कौशल किशोर सोनू के साथ मिलकर दवा कारोबारी नवीन वर्मा को पहले तो पीट-पीटकर अधमरा कर दिया उसके बाद खुदकुशी की शक्ल देने के लिये शव को फंदे से टांग दिया. सूचना पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस के साथ DSP टाउन राघव दयाल ने घटनास्थल की जांच की. उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. पुलिस इस मामले में पड़ोसी महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. SSP जयंत कांत ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और इस मामले में जो भी शामिल होगा उन्हें पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी. 
(रिपोर्ट-मणितोष कुमार)

ये भी पढ़ें- Bihar News: आदमखोर नरभक्षी का 7 वां शिकार बना युवक, शौच कर रहे शख्स पर हमला कर मार डाला

Trending news