Bihar News: नशे की लत ने ली युवक की जान,खुद को सीने में गोली मारकर की आत्महत्या
Advertisement

Bihar News: नशे की लत ने ली युवक की जान,खुद को सीने में गोली मारकर की आत्महत्या

Bihar News: मुंगेर में एक युवक ने खुद के सीने में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी

युवक ने खुद को मारी गोली

मुंगेर: जिले के असरगंज थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के समीप रहमतपुर बासा स्थित एक किराए के घर में रह रहे 35 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. आसपास के लोगों के द्वारा सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह  पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं मृतक के मा रंजना देवी (पति स्वर्गीय कौशल किशोर शर्मा ) से घटना की जानकारी ली. मां रंजना देवी ने पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मेरा पुत्र अमन कुमार शर्मा को काफी देर तक सोने की आदत थी दोपहर में  जगाने  गई तो वह कमरे में खून से लथपथ एवं मृत पाया.

मां ने आगे बताया कि मेरे पुत्र को नशे की आदत होने कारण उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. जिसके कारण कई बार वह मुझसे  मारपीट किया करता था और में अपने बेटे के डर के कारण चुप रहती थी. उन्होंने बताया कि दो साल पूर्व पति की मौत हो गई थी जिसके बाद लगभग एक साल से बेटे के साथ किराए का मकान लेकर असरगंज में रहती हूं. वहीं पुलिस घटनास्थल से दो जिंदा कारतूस  एवं नशा में प्रयोग किए जाने वाले कई सामान को बरामद किया.

वहीं पुलिस अभी तक घटनास्थल से प्रयुक्त हथियार बरामद नहीं कर पाई है. हथियार के संबंध में मृतक के माता से पूछताछ की जा रही है. युवक की मौत की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सिंधु शेखर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे एवं मृतक के मां से गहन पूछताछ की. घटना के संबंध में तारापुर डीएसपी सिंधु शेखर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टि में मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है फॉरेंसिक टीम को सूचना दी गई है. जांच के बाद ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Rajya Sabha Election 2024: JDU के इस नेता का राज्यसभा जाना तय, CM नीतीश कुमार के हैं करीबी

Trending news