Bihar Crime: जब गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा कटिहार, डबल मर्डर से इलाके के लोग सहमे
Advertisement

Bihar Crime: जब गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा कटिहार, डबल मर्डर से इलाके के लोग सहमे

Bihar Crime: बेखौफ बदमाशों ने बिहार में प्रशासन की नाक में दम कर रखा है. लगातार बढ़ते क्राइम ग्राफ की वजह से लोग एक बार फिर से कहने लगे हैं कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो गई है.

फाइल फोटो

कटिहार: Bihar Crime: बेखौफ बदमाशों ने बिहार में प्रशासन की नाक में दम कर रखा है. लगातार बढ़ते क्राइम ग्राफ की वजह से लोग एक बार फिर से कहने लगे हैं कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो गई है. बिहार के सीमांचल में पड़ने वाले कटिहार में दिन दहाड़े पार्षद पति छोटु पोद्दार को बाइक सवार ने गोलियों से छलनी कर दिया. इस घटना में बदमाशों की गोली से दो लोगों की जान चली गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार पाला बदलकर NDA में नहीं गए तो क्या होगा?

नगर थाना क्षेत्र के हरीगंज चौक समीप यह खूनी खेल हुआ. जिसमें बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन लोगों को गोलियों से भून दिया, जिसमें से एक पार्षद पति भी था जिसकी मौके पर मौत हो गई. इसके साथ ही छोटू पोद्दार के दोस्त प्रीतम चौधरी ने भी दम तोड़ दिया. जबकि एक गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है. 

 मौके पर पहुंची पुलिस ने 22 से अधिक विभिन्न ब्रांडों के कारतूस खोखा घटनास्थल से बरामद किया है. खूनी खेल में पार्षद पति सहित उसके मित्र की हुई मौत के साथ कार चालक भी गोली से बुरी तरह जख्मी हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद से पुलिस डिपार्टमेंट में भी हड़कंप मच गया है. 

कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे. उन्होंने अपराधियों को जल्द पकड़ने का दावा किया. एसपी जितेंद्र कुमार की मानें तो इंटरस्टेट अपराधी के रूप में चिन्हित था मृतक वार्ड पार्षद पति छोटू पोद्दार. रंगदारी के संगीन मामले में न्यायालय से 3 दिन पूर्व जमानत पर वह बाहर आया था. ऐसे में बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. मामले में कई सुराग पर पुलिस काम कर रही है. 

घटना को लेकर एक तरफ जहां लोग सहमे हैं वहीं आक्रोशित भी हैं. ऐसे में पुलिस से स्थानीय लोग अपराधियों के अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे में अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो सड़कों पर प्रदर्शन किया जाएगा. वहीं बता दें कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. पुलिस अब वहां आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है. 

RAJJEEV RANJAN

 

Trending news