प्रतिमा विसर्जन के दौरान डायल 112 की टीम पर हमला, 4 जवान घायल, वाहन क्षतिग्रस्त
Advertisement

प्रतिमा विसर्जन के दौरान डायल 112 की टीम पर हमला, 4 जवान घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

Bihar Crime: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के सोनाय गांव में शनिवार की देर रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस की गाड़ी को पूरी तरह पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया.

डायल 112 की टीम पर हमला

जमुई:Bihar Crime: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के सोनाय गांव में शनिवार की देर रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारपीट की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. इस दौरान पुलिस की गाड़ी को पूरी तरह पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसमें चार पुलिस जवान घायल भी हो गए और टैब भी टूट गया. घायल सभी पुलिस जवानों का रविवार की अहले सुबह सदर अस्पताल में इलाज कराया गया और क्षतिग्रस्त वाहन को टाउन थाना लाया गया है.

हालांकि मामले में पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घायल पुलिस जवानों में उमेश यादव, कृष्ण मुरारी, मुन्ना और सुमन कुमारी शामिल है. बताया जाता है कि शनिवार की देर रात सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन गांव में किया जा रहा था. इसी दौरान आपस में ही मारपीट हुई थी. उसके बाद किसी ने घटना की सूचना डायल 112 की पुलिस टीम को दी थी. फिर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम पर ही असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. चारों तरफ से पथराव करना शुरू कर दिया. जिसमें डायल 112 की पुलिस टीम में शामिल चार जवान जख्मी हो गए और एक टैब के साथ वाहन भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

हालांकि पुलिस रविवार की सुबह से ही असामाजिक तत्वों की पहचान व तलाश में जुटी हुई है. अब तक आठ लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. इस घटना की पुष्टि करते हुए जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया की पुलिस घटना की हर बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. 8 लोगों को हिरासत में लेने के बाद घटना में शामिल सभी अन्य और सामाजिक तत्वों की भी पहचान की जा रही है. किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Ind vs Eng: चौथे टेस्ट के लिए रांची तैयार, दर्शकों को मिलेगी ये खास सुविधा

Trending news