Patna: ट्रांसजेंडर के आगे हिरोइन भी फेल, Insta पर हुआ प्यार फिर शादी, अब परिवार ने दी जान से मारने की धमकी
Advertisement

Patna: ट्रांसजेंडर के आगे हिरोइन भी फेल, Insta पर हुआ प्यार फिर शादी, अब परिवार ने दी जान से मारने की धमकी

रवि ने 25 जून 2023 को दिल्ली में अध्विका से लव-मैरिज की थी. अब यह प्रेम विवाह रवि के परिवार वालों को नागवार गुजर रहा है. रवि के पिता और भाई के द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है. इस बाबत दानापुर थाना में लिखित आवेदन दिया गया है.

रवि और उसकी ट्रांसजेंडर पत्नी अध्विका

Bihar Crime News: बिहार के दानापुर से है जहां एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे जानकर कोई भी आश्चर्यचकित है. दानापुर के आरपीएस आर्य समाज रोड के लाल मुनि इनक्लेव के रहने वाले रवि ने जिससे शादी की वह कोई महिला नहीं, बल्कि दरभंगा की रहने वाली अध्विका नाम की एक ट्रांसजेंडर है. इस ट्रांसजेंडर की खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हिरोइन फेल हैं. रवि को इंस्टाग्राम से इस ट्रांसजेंडर से प्यार हुआ और फिर उसने इससे शादी कर ली. हालांकि अब ये उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी मुसीबत बन गई है. रवि के इस काम से उसके बाप-भाई ही उसके जान के दुश्मन बन गए हैं. 

बता दें कि रवि ने 25 जून 2023 को दिल्ली में अध्विका से लव-मैरिज की थी. अब यह प्रेम विवाह रवि के परिवार वालों को नागवार गुजर रहा है. रवि के पिता और भाई के द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है. इस बाबत दानापुर थाना में लिखित आवेदन दिया गया है. रवि ने अपने आवेदन में लिखा है कि उसके पिता और भाई धनंजय कुमार के द्वाराहत्या करने की धमकी दी जा रही है. उन्होंने मुझे दारू में फंसाने की धमकी, हाथ-पैर कटवा देने की धमकी, गाड़ी में डाल कर करंट लगाने की धमकी दी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: मुजफ्फरपुर के बाद भागलपुर में जमीन कारोबारी को गोलियों से भूना, इलाके में दहशत

इतना ही नहीं रवि के परिवार वाले अब ट्रांसजेंडर से दहेज में 60 लाख रुपए मांग रहे हैं. रवि का कहना है कि उसके मां-पापा और भाई इस रिश्ते को नहीं मान रहे हैं. उन्होंने मेरे साथ भी मारपीट की है. उसने आगे कहा कि उसकी पत्नी को और मुझे हिजड़ा, छक्का और किन्नर बोलकर अपमानित किया जाता हैं, जो कि ट्रांसजेंडर प्रोटेक्शन एक्ट 2019 के अंतर्गत जघन्य अपराध है, रवि कुमार ने थाना में अपनी और अपनी पत्नी की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें- Gaya News: मां-बाप ने नाराज होकर घर से भागी लड़की का हुआ गैंगरेप, बेंचने की थी तैयारी, ऐसे बची जान

बता दें कि रवि कुमार ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में सुपरवाइजर है. इंस्टाग्राम के जरिए उनकी ट्रांसजेंडर अध्विका चौधरी से दोस्ती हुई थी. अध्विका दरभंगा की रहने वाली है. दोनों ने एक साल पहले ट्रांसजेंडर समाज के सामने शादी की थी. इंस्टाग्राम पर दोनों के बीच 2 साल पहले दोस्ती हुई थी. फिर दोनों के बीच प्यार हुआ. इसके बाद 2022 में दोनों ने ट्रांसजेंडर समाज के सामने शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले अपने परिवार को ये जानकारी दी थी.

रिपोर्ट- शिवम

Trending news