Lakhisarai News: बैंक खातों से एक करोड़ लेकर फरार हुआ CSP संचालक, जानें पूरा मामला
Advertisement

Lakhisarai News: बैंक खातों से एक करोड़ लेकर फरार हुआ CSP संचालक, जानें पूरा मामला

Lakhisarai News: खाताधारकों ने बताया कि करीब सात सालों से इस गांव में सीएसपी का संचालन किया जा रहा था. पिछले कुछ दिनों से सीएसपी संचालक की तरफ से पासबुक पर मैनुअल तरीके से इंट्री किया जा रहा था.

एक करोड़ लेकर फरार हुआ CSP संचालक

Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय जिला के सदर प्रखंड के अमहरा गांव स्थित एक सीएसपी संचालक ने खाताधारियों से धोखाधड़ी करते हुए एक करोड़ से अधिक की निकासी कर फरार हो गया. मामला सामने आने के बाद बड़ी संख्या में खाताधारी सीएसपी के पास पहुंचकर हंगामा किया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने खाताधारियों को अंधेरे में रख अवैध ढंग से निकासी सीएसपी संचालक सेंटर पर ताला जड़ एकाएक लापता हो गया.

सीएसपी संचालक के खिलाफ होगी कार्रवाई
इस धोखाधड़ी मामले का गंभीर आरोप बैंक के सीएसपी संचालक लखीसराय निवासी सूरज कुमार पर है. वहीं, सूचना मिलते ही भारती स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक मृत्युंजय सहाय मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है. जल्द ही पीड़ितों का अवैध ढंग से निकासी किए गए रुपए को वापस दिलाने का प्रयास किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में रेलवे ओवर ब्रिज के पास अज्ञात शव मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही ये दावा

खाताधारकों ने जमकर किया हंगामा
खाताधारकों ने बताया कि करीब सात सालों से इस गांव में सीएसपी का संचालन किया जा रहा था. पिछले कुछ दिनों से सीएसपी संचालक की तरफ से पासबुक पर मैनुअल तरीके से इंट्री किया जा रहा था. इस बारे में पूछने पर प्रिंटर मशीन खराब रहने की बात कही जाती थी. दर्जनों उपभोक्ताओं ने जब पैसा निकालने पहुंचे तो पता चला उनके खाते में पैसा ही नहीं है. जिसके बाद खाताधारकों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, बीजेपी जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह ने बैंक प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाया.

रिपोर्ट: राज किशोर मधुकर 

ये भी पढ़ें:Bihar News: जब DJ पर बजा 'घाघरा' वाला का गाना, युवक ने पिस्टल ताना! वीडियो वायरल

Trending news