Ramgarh News: हैवानों ने 2 नाबालिग लड़की को उठाया, एक किसी तरह भागी, एक के साथ किया बलात्कार
Advertisement

Ramgarh News: हैवानों ने 2 नाबालिग लड़की को उठाया, एक किसी तरह भागी, एक के साथ किया बलात्कार

Ramgarh Crime News: रामगढ़ में एक साथ नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस वारदात को आरोपियों ने अंजाम देने के लिए दो लड़कियों को उठाया था, लेकिन एक लड़की किसी तरह से भाग निकली.

रामगढ़ में रेप

Ramgarh News: नव वर्ष के पहले दिन रामगढ़ के पतरातु डैम पतरातु के साकुल गांव के दो नाबालिग लड़की पतरातू डैम घूमकर अपने घर वापस आ रही थी. शाम के समय अंधेरा का फायदा उठाकर खेरा मांझी स्थित खटाल के समीप पांच लड़कों ने 2 नाबालिग लड़की को शिकार बनाया. जिसमें से एक लड़की किसी तरह से जान बचाकर भाग निकली. वहीं, एक नाबालिक लड़की का एक युवक ने बलात्कार किया.

पुलिस थाना में लोगों का बवाल

नाबालिग लड़की की तरफ से हल्ला करने पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया. वहीं, चार लोग अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकले. पूरे मामले को लेकर पतरातु सांकुल गांव के ग्रामीणों ने 3 जनवरी को पतरातू थाना पहुंचकर जमकर बवाल मचाया. साथ ही मामले को लेकर फरार चार युवकों के गिरफ्तारी की मांग की. सभी लोगों ने थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पूरे मामले को लेकर पतरातु थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

नाबालिग लड़की के साथ किया गया बलात्कार 

इस मामले को लेकर पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि घटना को जिसके द्वारा अंजाम दिया गया उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. भूया समाज की महिला अध्यक्ष रीना देवी ने कहा कि साकुल गांव की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया है. थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई गी है. एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी फरार चल रहे लोगों की गिरफ्तारी की मांग की गई .

ये भी पढ़ें: नवादा में भीषण चोरी, लाखों का सामान लेकर चोर हुए फुर्र, पुलिस ने शुरू की जांच

पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई

एसडीपीओ बिरेंद्र चोधरी ने बताया घटना कि जानकारी पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस पर पॉस्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. साथ ही फरार चल रहे आरोपी युवकों की तलाश जारी है.बा

रिपोर्ट: झूलन अग्रवाल

Trending news