Vaishali News: पेट्रोल पंप को अपराधियों ने लूटा, घटना CCTV में कैद
Advertisement

Vaishali News: पेट्रोल पंप को अपराधियों ने लूटा, घटना CCTV में कैद

Vaishali News: वैशाली के महुआ में पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने हथियार की भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है.

 

सीसीटीवी में कैद हुई डकैती

Vaishali News: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है. दरअसल, 22 नवंबर, 2023 दिन बुधवार को वैशाली के महुआ में पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने हथियार की भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. महुआ के फुलवरिया स्थित भारत पेट्रोल पंप पर गन पॉइंट पर पेट्रोल पंप कर्मचारियों से लूट की है.

महुआ में पेट्रोल पंप पर लूट
दरअसल, वैशाली के महुआ से है जहां के फुलवरिया पेट्रोल पंप को बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मी को बंधक बनाकर हथियार के बल पर लगभग सवा लाख रुपए कैश लूट कर फरार हो गए. लूट की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें:नालंदा में मुकदमा वापस नहीं लेने पर दबंगों ने पूरे परिवार को पीटा, 3 की हालत गंभीर

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की
बताया जा रहा है कि 5 बजे सुबह पेट्रोल पंप पर बाइक सवार दो अपराधी दाखिल हुए और रिवाल्वर की नोक पर पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बना लिया. उनके पास रखे हुए लगभग सवा लाख रुपए लूटकर आराम से चलते बने. घटना की सूचना मिलते ही महुआ पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें:Patna Crime: दानापुर में मूर्ति विसर्जन के दौरान बवाल, कई राउंड हुई फायरिंग, 8 नामजद

Trending news