पटना सिविल कोर्ट में लोडेड देसी पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तार, जांच जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1265132

पटना सिविल कोर्ट में लोडेड देसी पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तार, जांच जारी

मंगलवार को दोपहर तीन बजे जेल से पेशी के लिए आए अपराधी से मिलने पहुंचे कैदी को शक के आधार पर पकड़ा गया. जांच के दौरान युवक के पास से एक लोडेड देसी पिस्टल मिलीय युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर पीरबहोर पुलिस को सौंप दिया है. 

 पटना सिविल कोर्ट में लोडेड देसी पिस्टल के साथ अपराधी गिरफ्तार, जांच जारी

पटनाः पटना सिविल कोर्ट परिसर में तैनात कर्मी के सूझबूझ से एक बड़ी घटना होने से बच गई. हालांकि पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान युवक के कमर से एक लोडेड देशी पिस्टल को बरामद किया है.  पीरबहोर पुलिस अपराधी से पूछताछ में जुटी हुई है. कोर्ट परिसर में अपराधी का फरार होना, गोलीबारी होना, विस्फोट जैसी घटना होना कोई नई बात नही है. पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर गिरफ़्तार अपराधी की आपराधिक रिकार्ड क्या है उसकी जांच की जा रही है. 

शक के आधार पर पकड़ा गया युवक
मंगलवार को दोपहर तीन बजे जेल से पेशी के लिए आए अपराधी से मिलने पहुंचे कैदी को शक के आधार पर पकड़ा गया. जांच के दौरान युवक के पास से एक लोडेड देसी पिस्टल मिलीय युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर पीरबहोर पुलिस को सौंप दिया है. वहीं पीरबहोर थानाध्यक्ष शबीबुल हक ने बताया की शक के आधार पर युवक को पकड़ा गया था, जहां सर्च के दौरान कमर से लोडेड देसी पिस्टल को बरामद कर जब्त किया गया है. उसकी पहचान प्रवीण कुमार उर्फ पखण्डू के रुप में की गई है. पूछताछ में अबतक यह खुलासा नहीं हो पाया है की पिस्टल लेकर कोर्ट परिसर में आने का कारण क्या था. 

की जा रही है पूछताछ
इसे लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही खुलासा हो पाएगा फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर गिरफ़्तार अपराधी की आपराधिक रिकार्ड क्या है उसकी जांच की जा रही है. सवाल यह है की गिरफ्तार अपराधी के पास से कोर्ट परिसर में पिस्टल की बरामदगी होना कहीं कहीं अपराधियों में प्रशासन का खौफ खत्म होना दर्शाता है. हालांकि पोलिस के जांच के बाद ही खुलासा हो पायेगा की अपराधी की मंशा क्या थी. 

 

Trending news