Garhwa Crime News: अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव बरामद, हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2102038

Garhwa Crime News: अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव बरामद, हत्या की आशंका

गढ़वा के थाना क्षेत्र अंतर्गत कोइनबार गांव के हरईया टोला के समीप अरहर के खेत से अर्धनग्न अवस्था में एक महिला के शव को पुलिस ने बरामद किया है.

प्रतीकात्मक फोटो

गढ़वा: गढ़वा के थाना क्षेत्र अंतर्गत कोइनबार गांव के हरईया टोला के समीप अरहर के खेत से अर्धनग्न अवस्था में एक महिला के शव को पुलिस ने बरामद किया है.इधर मिली जानकारी के अनुसार शव होने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई.वहीं, शव देखने के लिए एवं पहचान के लिए सैकड़ो लोगों की भीड़ जुट गई.इसकी खबर मिलते ही थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.इसके बाद थाना प्रभारी द्वारा वरीय पदाधिकारी को जानकारी दिया.

जानकारी मिलते ही एसडीपीओ नीरज कुमार, पुलिस निरीक्षक गुलाब सिंह घटनास्थल पर पहुंचे.इसके बाद आसपास की लोगों से शव की पहचान कराई गई.लेकिन शव का पहचान नहीं हो सका.इधर इस संबंध में एसडीपीओ नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मझिआंव थाना क्षेत्र के कोईनबार गांव के हरइया टोला से छत वीछत अर्धनग्न अवस्था में एक अज्ञात महिला का शव अरहर के खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि महिला का चेहरा पुरी तरह से पत्थर से कुचा हुआ और जला हुआ पाया गया है. उसकी वजह से महिला की पहचान नहीं हो पाई है.जहां पर शव मिला है, वह स्वर्गीय वकील खान के अरहर का खेत से मिला है जो सड़क से कुछ दूर पर है इसलिए लगता है कि किसी व्यक्ति का उस शव पर पहले नजर नहीं पड़ा है‌.शव देखने से प्रतीत होता है कि लगभग 8 से 10 दिन का है.उन्होंने कहा कि वहां पर एक खून लगा हुआ पत्थर भी मिला है.शव से कुछ दूर महिला का एक चप्पल भी पाया गया है.साथ ही उन्होंने कहा कि महिला के दाहिने हाथ के बीच वाली अंगुली में हरा नग लगा हुआ एक अंगूठी भी देखा गया है.

इसके साथ उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या है और कपड़े का स्थिति देख यह कहा जा सकता है कि महिला के साथ कम गलत भी किया गया है.उन्होंने कहा कि इसका जांच किया जा रहा है.साथ ही जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि लगभग 10 वर्ष पूर्व उसी जगह के आसपास वकील खान का भी हत्या हुआ था.इस हत्याकांड में शामिल अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा.

Trending news