मामूली विवाद पर दबंगों ने पिता-पुत्र को पीट पीटकर किया घायल, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1268886

मामूली विवाद पर दबंगों ने पिता-पुत्र को पीट पीटकर किया घायल, हालत गंभीर

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक मामूली विवाद पर दबंगों ने पिता और पुत्र को गंभीर रूप से पीट पीटकर घायल कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक मामूली विवाद पर दबंगों ने पिता और पुत्र को गंभीर रूप से पीट पीटकर घायल कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी. 

दरअसल, यह मामला बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलियां गांव का है. यहां पर एक मामूली विवाद को लेकर पड़ोसी के साथ झगड़े की खबर सामने आई है. जिसके बाद पिता और पुत्र को पीट-पीटकर घायल कर दिया. घायल व्यक्ति बड़ी बलिया गांव का रहने वाला है. जिसका नाम रामलाल रस्तोगी बताया जा रहा है. वहीं, बेटे का नाम अमित रस्तोगी है. 

दीवार को लेकर शुरू हुई बहस
इस मामले में परिजनों का कहना है कि कुछ दिनों पहले जमीन पर उन्होंने मकान बनाया था, और उसी मकान के बराबर में पड़ोसी ने एक दीवार खड़ी की हुई थी. उसी तरह की दीवार खड़ी करने लगे जिसके बाद पड़ोसी से बहस शुरू हो गई. पड़ोसी ने दीवार को लेकर मना किया और पिलास्टर लगाने की बात कही. पीड़ित परिजनों का कहना है कि वह प्लास्टर लगाने को भी तैयार हो गए. इसके बाद उस प्लास्टर को हटाने को भी कहा गया. उन्होंने सारी बात मान ली. 

सदर अस्पताल में कराया भर्ती
पीड़ित के परिजनों ने बताया कि सारी बाते मानने के बाद भी दबंगों ने पीट-पीटकर पिता को अधमरा कर दिया. जिसके बाद बीच बचाव करने आए बेटे को भी ईट और पत्थर से पीटा. जिससे की उसका सर फट गया. फिलहाल इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बलिया थाना पुलिस को दी गई. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल पिता और बेटे को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग गंभीर, की छापेमारी

Trending news