झारखंड में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ से भी क्रूर मर्डर, शख्स ने पत्नी के किए कई टुकड़े, कुत्ते खा रहे थे मांस
Advertisement

झारखंड में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ से भी क्रूर मर्डर, शख्स ने पत्नी के किए कई टुकड़े, कुत्ते खा रहे थे मांस

Sahibganj Murder Case: झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा अपराध दोहराया गया है. जहां एक प्रेमी द्वारा कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को कई टुकड़े करने का मामला सामने आया है.

झारखंड में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ से भी क्रूर मर्डर, शख्स ने पत्नी के किए कई टुकड़े, कुत्ते खा रहे थे मांस

साहिबगंज: Sahibganj Murder Case: झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो थाना क्षेत्र में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसा अपराध दोहराया गया है. जहां एक प्रेमी द्वारा कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को कई टुकड़े करने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना शनिवार देर शाम आई थी जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई. प्रेमी ने 25 साल की रबिता पहाड़िन नामक महिला की हत्या करने के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंक दिया.

शख्स ने पत्नी के किए कई टुकड़े

मृतका रबिता पहाड़िन के साथ मो. मुस्तकीम के पुत्र दिलदार अंसारी का कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दिलदार पूर्व से ही शादीशुदा था. इसे लेकर दिलदार के परिजन नाखुश थे. इधर घटना की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी दुमका भी बोरियो पहुंच कर मामले की जानकारी ले रहे हैं. शनिवार की शाम बोरियो संथाली में निर्माणाधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे से मानव के पैर का टुकड़ा मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई. सूचना मिलने पर रात में ही एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा दल बल के साथ बोरियो थाना पहुंचे. मानव अंग मिलने पर एसपी के नेतृत्व में दिलदार के सभी संबंधियों के यहां छापेमारी की गई.

ये भी पढ़ें- 5 साल में बिहार में जहरीली शराब से मौत के आंकड़ों को देख चौंक जाएंगे आप, संख्या में बड़ा हेरफेर

मुख्य आरोपी मौके से फरार

हिरासत में लिए गए दिलदार के स्वजनों की निशानदेही पर मुख्य आरोपी दिलदार के मामा मो. मोईनुल अंसारी के घर से हत्या में प्रयुक्त दो धारदार हथियार बरामद किया गया है. मुख्य आरोपी मो. मोइनुल अंसारी मौके से फरार हो गया. पुलिस को मिले मानव अंश की पहचान के लिए बोरियो सीएचसी प्रभारी डॉ. सलखु चंद हांसदा, डा. विनोद कुमार बोरियो थाना पहुंचे. चिकित्सकों के दल ने अंगों की पहचान की. एक अंगूली, एक कंधा, एक कूल्हा, एक हाथ, पीठ का निचला हिस्सा, फेफड़ा एवं पेट के अंश मिले हैं, जबकि दो अंगुली एंव पेट का हिस्सा सुबह में आंगनबाड़ी केंद्र बोरियो संथाली से बरामद किया गया.

इनपुट- पंकज वर्मा

 

 

Trending news