मधेपुरा में बाइक सवार अपराधियों ने मचाया तांडव, गुस्साए दुकानदारों से डरकर भागे हमलावर, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1318885

मधेपुरा में बाइक सवार अपराधियों ने मचाया तांडव, गुस्साए दुकानदारों से डरकर भागे हमलावर, जांच में जुटी पुलिस

चांदनी चौक में दिन दहाड़े बाइक पर सवार हथियारों से लैस अपराधियों ने मचाया तांडव. लोगों के विरोध को देखकर अपराधी अपनी बाइक छोड़कर किसी तरह जान बचा कर भाग निकले. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया और पुलिस को सूचना दी.

मधेपुरा में बाइक सवार अपराधियों ने मचाया तांडव, गुस्साए दुकानदारों से डरकर भागे हमलावर, जांच में जुटी पुलिस

मधेपुरा: बिहार में बेखौफ अपराधी ने डर का साम्राज्य स्थापित कर रखा है. आए दिन लूट, हत्या की वारदात बढ़ती जा रही हैं. सुबह ऐसा ही मामला मधेपुरा में सामने आया. जहां दिन दहाड़े बाइक पर सवार हथियारों से लैस अपराधियों ने तांडव मचाया. जब दुकानदार उग्र हुए तो अपराधी बाइक छोड़ कर भाग निकले. मधेपुरा सदर थाने के क्षेत्र भर्राही ओपी में चांदनी चौक की घटना है. जहां पर दिनदहाड़े हथियार से लैस तीन चार बाइकों पर सवार होकर 8 से 10 की संख्या में अपराधी पहुंचे थे.

विरोध देख बाइक छोड़कर भागे अपराधी
बताया जा रहा है कि आपराधिक वारदात को अंजाम देने की नियत से पहुंचे थे. अपराधियों को देखकर चौक पर दहशत का माहौल बन गया. वहीं इस दौरान अपराधी एक युवक को खदेड़ते हुए एक घर के अंदर ले गये. जिसके बाद चौक पर मौजूद दुकानदार और लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया. लोगों के विरोध को देख कर अपराधी अपनी बाइक छोड़कर किसी तरह जान बचा कर भाग निकले. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

हथियार लेकर आए थे अपराधी
इस संबंध में पीड़ित सोनू कुमार ने बताया कि 5-6 बाइकों से 8-10 लोग आए थे. सभी हथियार लेकर आए थे. एक युवक का पीछा करते हुए वो उसके घर में घुस गए. अपराधियों को देख कर जब वह घर के अंदर घुसा तो सभी अपराधी घर में घुस कर उसके साथ मारपीट करने लगे. घटना को देख चौक पर मौजूद लोगों और दुकानदारों ने विरोध शुरू कर दिया. जिसके बाद अपराधी अपनी-अपनी बाइक छोड़ कर भाग गए. हालांकि इस दौरान मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर पड़ी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया.
बहरहाल पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं स्थानीय लोग और पीड़ित ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जान से मारने की नियत से घर में घुसे थे. लेकिन स्थानीय लोग और दुकानदार की तत्परता के कारण सभी अपराधी बाइक छोड़कर भाग निकले.

यह भी पढ़ें : गंगा किनारे भीषण कटाव जारी, नदी की चपेट में आए कई घर

Trending news