शादी-समारोह में हथियारों के प्रदर्शन का नया ट्रेंड! वैशाली से सामने आया नया वीडियो
Advertisement

शादी-समारोह में हथियारों के प्रदर्शन का नया ट्रेंड! वैशाली से सामने आया नया वीडियो

Vaishali News: वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह भगवानपुर थाना क्षेत्र के भैरव पंचायत का वीडियो है. जहां एक शादी के मौके पर हथियार लहराया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali News: बिहार में हथियारों का प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर रील बनाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि, पुलिस ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई कर रही है. इसके बावजूद भी इस तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला वैशाली से भी सामने आ रहा है. जहां शादी समारोह के दौरान घर की महिलाओ के बीच एक युवक द्वारा खुलेआम हथियार लहराया जा रहा है. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह भगवानपुर थाना क्षेत्र के भैरव पंचायत का वीडियो है. जहां एक शादी के मौके पर हथियार लहराया गया है. वीडियो में देख सकते है कि भोजपुरी गाने पर महिलाएं और लड़कियां डांस कर रही है और उनके बीच में ब्लैक शर्ट पहने एक युवक बार-बार हथियार लहरा रहा है. वह सरेआम हथियार का प्रदर्शन कर रहा है. इस दौरान गोली चल जाती तो किसी की जान भी जा सकती थी. 

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: आखिर हो गया रिहाई का रास्ता साफ, जेल से 9 महीने बाद बाहर आएंगे मनीष कश्यप!

हाल ही मे बेगूसराय से ऐसा ही एक मामला सामने आया था. यहां एक युवक और एक युवती ने अवैध हथियारों के साथ रील बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था. वीडियो वायरल होने पर दोनों पर पुलिस ने सख्त एक्शन लिया था. इससे पहले भी तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव से एक युवक के द्वारा डीजे के धुन पर हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ है. उस संबंध में भी पुलिस ने उस युवक की पहचान कर गिरफ्तारी करने का आदेश दिया गया है. 

Trending news