Bihar: सीतामढ़ी के डिजनीलैंड मेले में बड़ा हादसा, झूला टूटने से महिला समेत 6 लोग जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1762439

Bihar: सीतामढ़ी के डिजनीलैंड मेले में बड़ा हादसा, झूला टूटने से महिला समेत 6 लोग जख्मी

डिजनीलैंड मेले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक झूला टूट गया. इस हादसे में एक महिला समेत 6 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Sitamarhi News: बिहार के सीतामढ़ी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां लगे डिजनीलैंड मेले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक झूला टूट गया. इस हादसे में एक महिला समेत 6 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हादसे के बाद पुलिस प्रशासन ने डिजनीलैंड मेला को बंद करा दिया है. हादसा शनिवार (01 जुलाई) की शाम को हुआ. 

 

जानकारी के मुताबिक, पिछले एक सप्ताह से संचालित डिजनीलैंड मेले में शनिवार की देर शाम झूला टूट गया, जिससे गिरकर एक गर्भवती महिला समेत 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. इस दुर्घटना के बाद मेले में अफरातफरी मच गई. जख्मी लोगों का आरोप है कि झूला का क्लिप अचानक टूट गया, जिससे हादसा हुआ. वहीं मेला संचालक का कहना है कि क्लिप ठीक है, लोग संतुलन खो दिये, जिससे यह दुर्घटना हुई. फिलहाल पुलिस प्रशासन ने हादसे के बाद डिजनीलैंड मेला को बंद करा दिया है.

ये भी पढ़ें- वैशाली के सराय में युवक का गोली लगा हुआ शव उसके कमरे से बरामद, पुलिस जांच में जुटी

जानकारी के मुताबिक, सूचना मिलने पर मेहसौल ओपी प्रभारी गौरीशंकर बैठा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की. पुलिस ने मेला के संचालक चंद्रभूषण प्रसाद को घायलों का समुचित इलाज कराने को कहा है. घायलों में नगर थाना क्षेत्र के मुरलियाचक निवासी परवेज आलम की पत्नी सेहराज प्रवीण (29 वर्ष), अकरम अली की पत्नी रुखसाना प्रवीण (21 वर्ष) शामिल हैं. पूर्वी चंपारण जिले के पिपराकोठी निवासी मो जफर राइन का बेटा राशिद राइन (19 वर्ष) शामिल है. अन्य घायल हुए लोगों के नामों का पता नहीं चल सका है.

Trending news