Bihar News: बिहार पुलिस की गुंडागर्दी! दरोगा पर साइड नहीं देने पर पिटाई करने का आरोप, पीड़ित का केंद्रीय मंत्री से है संबंध
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2006445

Bihar News: बिहार पुलिस की गुंडागर्दी! दरोगा पर साइड नहीं देने पर पिटाई करने का आरोप, पीड़ित का केंद्रीय मंत्री से है संबंध

Bihar News: आरोपी सब-इंस्पेक्ट का नाम अरविंद कुमार बताया जा रहा है. पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने घर से हाजीपुर आ रहा था. जडुआ में उसकी बाइक एक दरोगा की गाड़ी से छू गई थी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बिहार के मोतिहारी में बिहार पुलिस की दबंगई देखने को मिली है. यहां पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर ने युवक की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने दरोगा जी को साइड नहीं दी थी. आरोप है कि बिहार पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर ने मुखिया के साथ मिलकर युवक को बुरी तरह से पीटा है. पीड़ित की पहचान सुल्तानपुर निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई. पीड़ित को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के निजी ड्राइवर रह चुका है और वर्तमान में हाजीपुर विधायक अवधेश सिंह का ड्राइवर बताया जा रहा है. 

आरोपी सब-इंस्पेक्ट का नाम अरविंद कुमार बताया जा रहा है. पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने घर से हाजीपुर आ रहा था. जडुआ में उसकी बाइक एक दरोगा की गाड़ी से छू गई थी. जिसके कारण सब-इंस्पेक्टर ने स्थानीय मुखिया को बुला लिया. मुखिया के साथ आए लोग उसे जडुआ से उठाकर कनपुरा ले गए और वहां एक सूनसान जगह पर बुरी तरह से मारपीट की. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में 'पेन पिस्टल' की बरामदगी से पुलिस की चौंकी, जानिए कितना खतरनाक है ये हथियार

पीड़ित चंदन कुमार ने बताया कि रोड पर जाम लगा हुआ था. दारोगा अरविंद कुमार बगल से गुजर रहे थे. मैंने कहा कि आप बाएं से चले जाइए. मैं बाइक से था. वह बाएं से नहीं गए और गाड़ी से उतर गए. मेरी बाइक की चाबी छीन ली और बाइक साइड में लगवा दिया. इसके बाद मेरे साथ मारपीट की गई. ड्राइवर ने कहा कि वरीय पुलिस अधिकारी से अपील है कि इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे.

Trending news